• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Gwalior Crime News: गैंगरेप के बाद थाने पहुंची महिला, कहा- जिस बॉयफ्रेंड पर था भरोसा, उसी ने लुटवाई अस्मत

Gwalior Crime News: गैंगरेप के बाद थाने पहुंची महिला, कहा- जिस बॉयफ्रेंड पर था भरोसा, उसी ने लुटवाई अस्मत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में प्रेमी ने ही शादीशुदा महिला का गैंगरेप कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में प्रेमी ने ही शादीशुदा महिला का गैंगरेप कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: ग्वालियर जिले में शादीशुदा महिला ने प्रेमी के चक्कर में सबकुछ गंवा दिया. उसके प्रेमी ने दोस्तों से उसका गैंगरेप कराया. खुद तमाशा देखता रहा. महिला ने पुलिस को आपबीती बता दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

  • Share this:

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले से गैंगरेप की खबर सामने आई है. यहां महिला के बॉयफ्रेंड के दोस्तों से उसका गैंगरेप (Gang rape) कराया. आरोपियों ने मामले का खुलासा करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. घटना भितरवार थाना इलाके की 5 अक्टूबर की है. महिला ने पति के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, 36 साल की महिला मजूदर पति के साथ भितरवार में रहती है. यहां रहते हुए उसकी दोस्ती बंटी से हो गई. बंटी मुरैना के सिविल लाइन छोंदा का रहने वाला है. दोनों के बीच बातें होने लगीं. कुछ दिनों बाद पति की गैरमौजूदगी में आरोपी महिला के घर आने-जाने लगा. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और मामला प्यार तक पहुंच गया. कुछ समय बाद शारीरिक संबंध भी बन गए.

    महिला ने सुनाई आपबीती

    महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच इसी साल मार्च से संबंध बने. बंटी और उसके दोस्त कप्तान, नरेश मंगलवार को उसके घर आए. कुछ देर बातें करने के बाद कप्तान और नरेश ने उससे गैंगरेप किया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे बॉयफ्रेंड पर बहुत भरोसा था. उसे लगता था कि वह अच्छा जीवन देगा. लेकिन, सब भ्रम था. जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने कहा कि पति को कुल्हाड़ी से काट देंगे. महिला ने कहा कि बंटी वहां खड़ा होकर तमाशा देखता रहा.

    आरोपियों की तलाश जारी

    मामले को लेकर भितरवार पुलिस का कहना है कि महिला ने गैंगरेप की शिकायत की है. उनका मेडिकल करा लिया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है. पुलिस की टीमें उनकी तलाश कर रही हैं. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    देवरानी ने अवैध संबंध के चलते करवा दी जेठानी की हत्या

    उल्लेखनीय है कि जबलपुर में भी हाल ही में नृशंस हत्या हुई.  यहां मां-बेटी की हत्या हुई. एक देवरानी ने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों को मार दिया. रिश्तों के इस कत्ल के तीन गुनहगारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. बरेला के वार्ड नम्बर 15 में रहने वाली बबीता उर्फ बबली की शादी करीब 21 साल पहले हुई थी. शादी के बाद उनकी बेटी हुई, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही पति की मृत्यु हो गई.

    बबीता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में नौकरी करके अपनी बेटी के साथ ही एक घर में रहती थी और उसके बगल में ही उसकी देवरानी मालती भी निवास कर रही थी. मालती के गांव के संजू श्रीपाल के साथ नाजायज संबंध थे जिसकी जानकारी पूरे परिवार और गांव के लोगों को थी. पारिवारिक संपत्ति और देवरानी के अवैध संबंधों के कारण दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज