होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाला 58 साल का टीचर मासूम छात्राओं के उतरवाता था कपड़े, बर्खास्त

नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाला 58 साल का टीचर मासूम छात्राओं के उतरवाता था कपड़े, बर्खास्त

आरोप है कि 14 अक्टूबर से ये टीचर इन छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था.

आरोप है कि 14 अक्टूबर से ये टीचर इन छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के उंटिला थाना इलाके में शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां 58 साल के एक टीचर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ग्वालियर के उंटिला थाना इलाके की घटना
टीचर के डर से पीड़ित छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा
पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट में दर्ज किया केस

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) जिले के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है. स्कूल में जिस शिक्षक पर नैतिकता का पाठ पढ़ाने की जिम्मेदारी थी वो ही मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें (Obscene acts) कर रहा था. उंटीला थाना इलाके के एक प्राइमरी स्कूल का शिक्षक छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनके साथ अश्लील हरकत करता था. छात्राएं जब उसे रोकती और रोती तो वो उन्हें जान से मारने की धमकियां देता था. परीक्षा में फेल करने का डर दिखता था. इसके चलते कई छत्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया. कुछ छात्राओं ने अभिभावकों को शिक्षक की हरकतें बताईं. उसके बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. उंटीला पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ये पूरा घटनाक्रम ग्वालियर के उंटीला थाना इलाके के एक गांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में हुआ है. इस स्कूल में ग्वालियर के पिंटो पार्क में रहने वाला 58 साल का शिक्षक मुंशीलाल माहौर पदस्थ है. शिक्षक पर स्कूल में पढ़ने वाली 6 से 8 साल की उम्र की चार छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. इस स्कूल में दो कमरे हैं. उसमें से एक में कक्षा लगती है और दूसरा कमरा शिक्षकों के लिए है.

छात्राएं स्कूल जाने से मना करने लगी
आरोपी शिक्षक उस कमरे में बहाने से छात्राओं को अपने साथ ले जाकर उनके कपड़े उतरवाता. अपने मोबाइल में फोटो खींचता फिर अश्लील हरकतें करता था. आरोप है कि 14 अक्टूबर से ये टीचर इन छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. छात्राएं विरोध करती तो वो उनको फेल करने और जान से मारने की धमकियां देता था. शिक्षक की हरकतें जब बंद नहीं हुई तो डरी सहमी छात्राएं स्कूल जाने से किनारा करने लगी छात्राएं स्कूल जाने से मना करने लगी.

कलेक्टर ने आरोपी शिक्षक को किया बर्खास्त
इनमें से एक छात्रा ने शिक्षक की हरकत के बारे में अपनी मां को बताया. बाद अन्य छात्राओं ने भी अपने साथ हुई हरकत को घरवालों के सामने बयां कर दिया. आखिर में एक पीड़ित छात्रा को लेकर उसके परिजन उंटीला थाने पहुंचे. परिजन की शिकायत पर उंटीला पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के में मामला दर्ज कर लिया. उसके बाद पुलिस ने ग्वालियर से आरोपी शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जानकारी मिलने पर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है.

Tags: Crime News, Gwalior news, Madhya pradesh news, Molestation

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें