2 ट्रकों के बीच चपेट में आयी वैन, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
Gwalior News in Hindi

2 ट्रकों के बीच चपेट में आयी वैन, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

पीड़ित परिवार डबरा का रहने वाला था और मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था.

  • Share this:
ग्वालियर के नज़दीक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी 2 लोग घायल है. एक मारुति वैन दो ट्रकों के बीच चपेट में आने से ये हादसा हुआ.पीड़ित जाटव परिवार डबरा का रहने वाला था.

मृतकों में महेश जाटव,उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू, इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव हैं.

ग्वालियर के नज़दीक आगरा-झांसी हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी. ये परिवार डबरा का का था. सभी लोग मारुति वैन में सवार थे. सिरोल के मेहरा टोला नाका के पास इनकी गाड़ी दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गयी. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि गाड़ी एकदम पिचक गयी और उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए. ये परिवार मेंहदीपुर बालाजी से दर्शन कर लौट रहा था.



ये भी पढ़ें -सड़क दुर्घटना में नौ-सेना के रिटा. सब लेफ्टिनेंट की मौत
मारुति वैन में सवार सभी लोग बीती रात राजस्थान से वापस डबरा लौट रहे थे. आगरा झांसी हाईवे पर ग्वालियर के सिरौली इलाके में इनकी वैन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. उसी दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने वैन में पीछे से टक्कर मार दी.  दो ट्रकों के बीच चपेट में आने के कारण मारुति वैन में सवार 9 में से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज