ग्वालियर में 14 साल की लड़की ने सुनाई आपबीती तो पुलिस भी रह गई दंग
Gwalior News in Hindi

ग्वालियर में 14 साल की लड़की ने सुनाई आपबीती तो पुलिस भी रह गई दंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्वालियर में पुलिस एक 14 साल की लड़की को पुलिस पकडकर थाने ले आई. जब उस लड़की ने आपबीती सुनाई तो पुलिस दंग रह गई. पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
झांसी से लापता हुई एक 14 साल की लड़की ग्वालियर में एक टैक्सी ऑपरेटर के पास मिली. वह टैक्सी ऑपरेटर के घर से एक दिन मौका पाकर जब भागी तो दो लोग उसका पीछे दौड़े. इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस उस लड़की को पकड़ कर थाने ले आई. उसने अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस ने पहले तो उस लड़की के माता-पिता को बुलाया. इसे बाद छापेमारी कर एक टैक्सी ऑपरेटर और उसके साथ रहने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि इन दोनों के साथ झांसी के दो और युवक मिले हुए हैं. पुलिस उन दोनों युवकों को तलाश रही है.

पुलिस के अनुसार,14 साल की यह किशोरी गत 16 अप्रैल से ही झांसी स्थित अपने घर से लापता थी. घरवालों ने झांसी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस ने उस किशोरी से पूछताछ की तो उसने बताया उसे राहुल और उसका एक दोस्त काम दिलाने के बहाने ग्वालियर लेकर आए थे. यहां लाकर उन दोनों ने उसे दीपक अग्रवाल को बेच दिया. दीपक का टैक्सी चलवाने का काम है. उसने आनंद नगर में किराए पर कमरा ले रखा है और वहीं एक महिला के साथ रहता है. उसी घर में उसने किशोरी को रखा था और उससे देह व्यापार कराकर पैसे कमा रहा था. इस खुलासे पर पुलिस ने गिरोह के 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है.

पता चला कि दीपक पत्नी को मेवाती मोहल्ले में रखता है. आनंद नगर में दूसरा घर किराए पर लेकर एक अन्य महिला के साथ रहता था. यहीं पर ग्राहक आते थे और वह किशोरी से देह व्यापार कराता था. बहोड़ापुर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दीपक अग्रवाल, उसके साथ रहने वाली महिला, झांसी निवासी राहुल और उसके साथी पर बलात्कार और पोस्को एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज किया है.
पुलिस दीपक और उसके साथ रहने वाली महिला के संपर्क वाले उन ग्राहकों का पता लगा रही है.इनके मोबाइल से कॉल डिटेल निकालकर उनके नाम निकाले जा रहे हैं. पुलिस उन पर भी कार्रवाई करेगी.
ये भी पढ़े-


यौन शोषण के बाद गर्भवती हुई 15 साल की किशोरी, नाबालिग चचेरे भाई पर आरोप

बालिका को रुपये व कपड़ों का लोभ देकर यौन शोषण करवाने वाली महिला गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading