Home /News /madhya-pradesh /

ग्वालियर में बाइक सवार लुटेरी लेडी का आतंक, इवेंट कंपनी की महिला मैनेजर की चेन झपटकर फरार

ग्वालियर में बाइक सवार लुटेरी लेडी का आतंक, इवेंट कंपनी की महिला मैनेजर की चेन झपटकर फरार

पुलिस महिला झपटमार की तलाश में cctv फुटेज खंगाल रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस महिला झपटमार की तलाश में cctv फुटेज खंगाल रही है. (सांकेतिक फोटो)

CRIME NEWS : ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके में लूट (Loot) की शिकार हुई महिला मैनेजर ने बताया कि लेडी लुटेरी ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, उसकी उम्र 25 साल के करीब होगी. बाइक चला रहा उसका सहयोगी लगभग 30 साल का होगा. वो हेलमेट पहने था. वारदात के बाद दोनों इंद्रमणी नगर की तरफ भाग निकले.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर चंबल (Gwalior Chambal ) इलाके में अब महिला लुटेरी का आतंक हो गया है. गुरुवार रात बाइक सवार लेडी लुटेरी ने शहर की एक महिला मैनेजर के गले से चेन खींच ली. अब पुलिस लुटेरी को ढूंढ रही है.

मैनेजर ने वारदात के दौरान चेन पकड़ ली तो लुटेरी लेडी और उसके साथी ने कट्टे की बट से महिला मैनेजर पर हमला कर दिया. और चेन लूट कर भाग निकले. मैनेजर ने गोला का मंदिर थाना में FIR दर्ज कराई है. पुलिस लुटेरी लेडी और उसके साथी की तलाश में जुट गई है.

इवेंट मैनेजर घायल
ग्वालियर के गणेश कॉलोनी में रहने वाली प्राची सिंह परमार निजी कंपनी में इवेंट मैनेजर हैं. गुरुवार रात करीब 11.30 बजे प्राची एक कार्यक्रम के बाद सनवेली क्लब हाउस से एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर लौट रही थीं. जब उसकी गाड़ी  मेला रोड स्थित संस्कृति गार्डन के पास पहुंची तभी पीछे से बाइक पर सवार युवक-युवती ने उसे ओवरटेक किया. बाइक एक लड़का चला रहा था, पीछे दुप्पटे से मुंह बांधे लुटेरी बैठी थी. उसने पास आते ही प्राची के गले पर झपट्‌टा मारकर चेन खींच ली. प्राची ने उसका हाथ पकड़ लिया. इस पर लुटेरी ने उसे झटका दिया. उसके साथ जो युवक था उसने गाड़ी से उतरकर प्राची की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया. वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवती ने चांटे मारे और बदमाश ने कट्‌टे के बट से सिर पर वार कर दिये. इससे प्राची घायल हो गई. चेन लूटकर दोनों भाग निकले. लुटेरों के भागने के बाद घायल प्राची ने पुलिस को फोन किया.

लुटेरी की तलाश
सूचना मिलने के बाद गोला का अंदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. महिला मैनेजर ने बताया कि लुटेरी लेडी  ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, उसकी उम्र 25 साल के करीब होगी. बाइक चला रहा उसका सहयोगी लगभग 30 साल का होगा. वो हेलमेट पहने था. वारदात के बाद दोनों इंद्रमणी नगर की तरफ भाग निकले. एडिशनल SP राजेश दंडौतिया का कहना है जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है.

Tags: Gwalior crime, Gwalior news, Looting and robbery

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर