• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • रात में छत पर सोया था युवक, सुबह मंदिर परिसर में मिली लाश पास में पड़ी थी रायफल

रात में छत पर सोया था युवक, सुबह मंदिर परिसर में मिली लाश पास में पड़ी थी रायफल

मरीज को कावंटिया अस्पताल से कोरोना संग्दिध मानते हुए आरयूएचएस लाया गया था. (सांकेतिक फोटो)

मरीज को कावंटिया अस्पताल से कोरोना संग्दिध मानते हुए आरयूएचएस लाया गया था. (सांकेतिक फोटो)

लाश (deadbody) के पास 315 बोर की राइफल पड़ी हुई थी. पास ही बंदूक की मैगजीन मिली है जिसमें छह कारतूस लगे थे. इनका एक खोका खाली था.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (gwalior) ज़िले के जखौदा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक की लाश मंदिर परिसर में मिली. युवक की गोली लगने से मौत हुई है. लाश के पास 315 बोर की राइफल पड़ी हुई थी.घाटीगांव पुलिस अब इस मामले में हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है.

पुजारी ने देखी लाश, गांव वालों को दी खबर...

घाटीगांव थाना क्षेत्र के जखौदा गांव के देव मंदिर के पुजारी सफाई करने पहुंचे थे. उसने झाड़ू लगाने के दौरान मंदिर परिसर में परिक्रमा स्थल के पीछे एक युवक की खून से सनी लाश पड़ी हुई देखी. पुजारी ने तत्काल गांव वालों को खबर दी, थोड़ी देर में गांव वाले मौके पर पहुंचे. मरने वाले की शिनाख्त राजवीर सिंह गुर्जर के रूप में हुई है.

रात में छत पर सोया था मंदिर में मिली लाश...

राजवीर के परिवार ने बताया कि रात करीब 12:00 बजे राजवीर घर की छत पर सोने के लिए गया था. छत पर जाने के बाद किसी से उसकी बात नहीं हुई ना ही उसे किसी ने छत से नीचे उतरते देखा. ऐसे में मंदिर परिसर में उसकी लाश मिला जांच का विषय है. लाश के पास मिली 315 बोर की राइफल भी राजवीर या उसके परिवार की नहीं है.

हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांच शुरू..

गोली लगने से  मौत खबर मिलते ही ग्वालियर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची.मृतक राजवीर के शरीर में गोली का निशान था, लाश के पास 315 बोर की राइफल पड़ी हुई थी. पास ही बंदूक की मैगजीन मिली है जिसमें छह कारतूस लगे थे. इनका एक खोका खाली था. लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परिवार वालों ने बताया कि राजवीर की किसी से दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में सीधे तौर पर किसी का नाम लेना मुश्किल है. घटनास्थल की परिस्थितियों को देखने के बाद पुलिस ने इसे संदिग्ध मामला माना और हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

कमलनाथ ने कहा- हद है बेशर्मी की, शिवराज का जवाब- अपनी जानकारी दुरुस्त कर लें 

Weather update :नौतपा में तीखे होंगे सूरज के तेवर, पारा जाएगा 47 डिग्री के पार


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज