Home /News /madhya-pradesh /

सियासित की अनोखी तस्वीर, उमा ने सिंधिया को गले लगाया, विजयवर्गीय को देख खुश नजर आए ज्योतिरादित्य

सियासित की अनोखी तस्वीर, उमा ने सिंधिया को गले लगाया, विजयवर्गीय को देख खुश नजर आए ज्योतिरादित्य

 सिंधिया ने झुककर उमा भारती को नमन किया तो उमा भारती ने सिंधिया को गले लगाया और सिर पर हाथ फेर कर दुलार किया.

सिंधिया ने झुककर उमा भारती को नमन किया तो उमा भारती ने सिंधिया को गले लगाया और सिर पर हाथ फेर कर दुलार किया.

उमा भारती और सिंधिया का आमना सामना हुआ तो सिंधिया ने उमा भारती को झुककर नमन किया, तो वहीं उमा भारती ने सिंधिया को गले लगाया. कुछ देर बातचीत हुई उमा भारती ने सिंधिया के सिर पर दुलार से हाथ भी फेरा.

ग्वालियर. ग्वालियर में शुक्रवार को रात सियासत की एक अनोखी तस्वीर देखने के लिए मिली. रेलवे स्टेशन पर उमा भारती (Uma Bharti), कैलाश विजयवर्गी और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) का मिलना हुआ. सिंधिया ने झुककर उमा भारती को नमन किया तो उमा भारती ने सिंधिया को गले लगाया और सिर पर हाथ फेर कर दुलार किया. वहीं सिंधिया ने विजयवर्गी को देखकर खुशी जताई और फिर दोनों गले मिले. इस दौरान उमा, सिंधिया और विजयवर्गी के बीच कुछ देर के लिए बातचीत भी हुई.

समर्थकों ने की नारेबाजी तो लगा होगा टकराव...
ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की रात जैसे ही शताब्दी एक्सप्रेस आकर रुकी, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली जाने के लिए शताब्दी में सवार होने के लिए पहुंचे थे, सिंधिया के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए शताब्दी एक्सप्रेस के एग्जिक्यूटिव कोच की तरफ बढ़े, इसी दौरान कोच से भोपाल से ग्वालियर आई थी. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और कैलाश विजयवर्गी थे जो वहां पर उतरे. इस दौरान उमा और कैलाश का सामना सिंधिया से हुआ पहले तो दोनों के समर्थक जमकर नारेबाजी करने लगे. यह देख ऐसा लगा कि शायद थोड़ी देर बाद यहां तनाव ने हो जाए.

उमा- सिंधिया और कैलाश ने दिखाई आत्मीयता
जैसे ही उमा भारती और सिंधिया का आमना सामना हुआ तो सिंधिया ने उमा भारती को झुककर नमन किया, तो वहीं उमा भारती ने सिंधिया को गले लगाया. कुछ देर बातचीत हुई उमा भारती ने सिंधिया के सिर पर दुलार से हाथ भी फेरा. उमा के पीछे से कैलाश विजयवर्गी भी सिंधिया के सामने आए. सिंधिया की नजर विजयवर्गीय पर पड़ी तो सिंधिया मुस्कुराए और फिर कैलाश विजयवर्गीय से भी गले मिले. इस दौरान उमा भारती के पैरों में तकलीफ देखकर व्हील चेयर मंगाई गई सिंधिया ने उमा भारती को व्हील चेयर पर बैठाकर विदाई ली.

ये भी पढ़ेंः BJP प्रवक्ता ने साध्वी प्रज्ञा को बताया मूर्ख, कही ये बात...

Tags: Gwalior news, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kailash vijayvargiya, Madhya pradesh news, Uma bharti

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर