• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP में बिजली संकट के बीच सड़क पर भैंस घुमाते दिखे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह, देखें VIDEO

MP में बिजली संकट के बीच सड़क पर भैंस घुमाते दिखे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह, देखें VIDEO

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चे को भैंस सहित घर पर छोड़कर आए.

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चे को भैंस सहित घर पर छोड़कर आए.

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर का भैंस घुमाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो विपक्ष ने उन्हें घेर लिया. प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा प्रदेश में बिजली संकट (Power Crisis) है और मंत्रीजी भैंस घुमा रहे हैं. वो कांग्रेस में थे तो मान सम्मान था. अब बीजेपी में कोई पूछ परख नहीं इसलिए भैंस चराने के सिवाय कुछ और काम ही क्या है.

  • Share this:

ग्वालियर. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) हमेशा चर्चा में रहते हैं. वजह अजब-गजब ही रहती हैं. कभी वो नाले नालियां और शौचालय साफ करते हैं तो कभी बिजली सप्लाई ठीक करने के लिए खंभे पर चढ़ जाते हैं. पिछले दो दिन में उनकी ऐसी ही तीन तस्वीरें सामने आयी हैं.

सोमवार शाम को कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का अलग ही अंदाज नज़र आया. ग्वालियर में मंत्री जी भीड़ भरे रास्ते पर एक भैंस की रस्सी थामें पैदल जाते दिखाई दिये. वो आगे आगे थे. उनके पीछे थी भैंस और उनके समर्थक. वो चंद्र नगर से गुजर रहे थे, उसी दौरान रास्ते में उन्हें एक बच्चा भैंस ले जाता दिखा. ये देख मंत्री ने अपना काफिला रुकवाया. गाड़ी से उतरे और बच्चे के हाथ से भैंस की रस्सी लेकर खुद पकड़ ली औऱ भैंस लेकर चल पड़े. प्रद्युम्न सिंह बच्चे को उसकी भैंस के साथ उसके घर तक छोड़ कर आए.

सड़क के गढ्ढे भरे
इससे एक दिन पहले गुना में वो चर्चा में आए. गुना शहर में प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तर जब बजरंग गढ़ रोड पर निकले तो उनकी गाड़ी गड्ढे में हिचकोले लेने लगी. मंत्री ने उतरकर गुना कलेक्टर को फोन लगाया और खराब रोड के लोए फटकार लगाते हुए कहा कि आप फावडा तसला ले आइए, मैं सिर पर बोझा ढोकर गड्ढे भरूंगा.

ये भी पढ़ें- PHOTOS : IIM में सलेक्ट नहीं हुआ तो किसान के बेटे ने खोल ली MBA चायवाला दुकान, आज 22 शहरों में हैं आउटलेट

सड़क की क्वालिटी चैक
ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री जब सागर ताल इलाके से गुजर रहे थे तब मंत्री ने फावड़ा चलाकर रोड़ की क्वालिटी जांची. उन्होंने शिंदे की निर्माणाधीन छावनी- बहोड़ापुर रोड का जायजा लिया. फिर फांवड़े से खोदकर सड़क की गुणवत्ता जांची. सड़क की गुणवत्ता में खामियां मिलने पर ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई. साथ ही अफसरों को हिदायत दी कि वो ठेकेदार से अच्छा काम करवाएं.

अंदाज ए बयां
अपने इन अंदाज़ पर मंत्री प्रधुम्न कहते हैं कि वो जनता के सेवक हैं. जनता को जो समस्या होगी उसे हल करना मेरा फ़र्ज़ है. पंडित दीनदयाल कहते है कि अंतिम पंक्ति के व्यक्ति की सेवा करना चाहिए, इसलिए हम जनता की सेवा के लिए खड़े हैं. भैंस के मामले में मंत्री प्रधुम्न ने कहा कि- भीड़ में बालक परेशान दिखा, मुझे लगा मदद करना चाहिए और मैंने की.

विपक्ष ने घेरा-मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर भैंस घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विपक्ष ने उन्हें घेर लिया. कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा प्रदेश में बिजली संकट है और मंत्रीजी भैंस घुमा रहे हैं. वो कांग्रेस में थे तो मान सम्मान था. अब बीजेपी में कोई पूछ परख नहीं इसलिए भैंस चराने के सिवाय कुछ और काम ही क्या है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज