लाइव टीवी

ग्वालियर किले से गिरकर SAF जवान और युवती की मौत : हादसा या आत्महत्या! जांच जारी
Gwalior News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 7, 2020, 5:41 PM IST
ग्वालियर किले से गिरकर SAF जवान और युवती की मौत : हादसा या आत्महत्या! जांच जारी
ग्वालियर किले से गिरकर युवक-युवती की मौत

युवक की जेब से मिले कार्ड से उसकी शिनाख्त एसएएफ कॉन्स्टेबल अरुण कुमार आर्य के रूप में हुई.युवती अरुण के पड़ोस में रहने वाली वर्षा वर्मा थी.

  • Share this:
ग्वालियर में आज एक भयानक घटना घटी.यहां किले से संदिग्ध हालात में गिरकर एक युवक और युवती की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त SAF के कान्सटेबल अरुण कुमार के तौर पर हुई है. जबकि युवती उसके पड़ोस में ही रहती थी. पुलिस ने इसे खुदकुशी (SUICIDE) मानकर जांच शुरू कर दी है.

दोनों ने कूदकर दी जान
ग्वालियर किले पर रोज की तरह सैलानियों की आवाजाही और चलह-पहल थी. उसी दौरान उरवाई गेट इलाके में किले की दीवार से एक युवक और युवती तलहटी में चट्टान पर आ गिरे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. फोर्ट व्यू कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने इस घटना को देखा तो पुलिस को खबर दी. खबर मिलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवक की जेब से मिले कार्ड से उसकी शिनाख्त एसएएफ कॉन्स्टेबल अरुण कुमार आर्य के रूप में हुई. वो ग्वालियर का रहने वाला था और इंदौर की 15 बटालियन में तैनात था. फिलहाल उसकी ड्यूटी उज्जैन में थी. युवती अरुण के पड़ोस में रहने वाली वर्षा वर्मा थी. दोनों ही ग्वालियर के बिरला नगर में रहने वाले थे.

29 जनवरी को हुई थी युवती की शादी...



मृतक अरुण के रिश्तेदार भागीरथ ने बताया कि युवती वर्षा की शादी 29 जनवरी को हुई थी. वो और अरुण एक दूसरे के दोस्त थे.अरुण के बड़े भाई अनिल की इसी महीने 3 तारीख को शादी हुई थी और दो दिन पहले 5 फरवरी को रिसेप्शन था. शादी में सिलसिले में अरुण 26 जनवरी से 17 फरवरी तक छुट्टी लेकर आया था. बहोड़ापुर पुलिस थाना के जांच अधिकारी VK सिह ने बताया कि दोनों मृतकों का पीएम कराया जा रहा है.दोनों परिवारों के बयान के बाद इस मामले की सही तस्वीर सामने आएगी. पुलिस किले से कूदकर खुदकुशी के एंगल से इसकी जांच कर रही है.

(ग्वालियर से सुशील कौशिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-छपाक-CAA पर FB में पोस्ट डालने पर मंडला कलेक्टर की केंद्र ने मांगी रिपोर्ट

MP: बाघ ने महिला को बनाया शिकार, तो गांववालों ने वन विभाग पर उतारा 'गुस्सा'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर