कोरोना संक्रमण के बीच खेल मैदान पर BJP का मेगा सदस्यता अभियान : कांग्रेस ने फूलबाग मैदान पर गंगाजल छिड़का
Gwalior News in Hindi

कोरोना संक्रमण के बीच खेल मैदान पर BJP का मेगा सदस्यता अभियान : कांग्रेस ने फूलबाग मैदान पर गंगाजल छिड़का
ग्वालियर में बीजेपी का सदस्यता अभियान तीन दिन चला

कोरोना संकट के इस दौर में पूरी दुनिया में सोशल डिस्टेंस (Social Distance) और भीड़ जमा होने से बचा जा रहा है. ऐसे हालात में बच्चों के खेल मैदान में इतनी भीड़ जुटाने का कांग्रेस (Congress) विरोध कर रही है.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर-चंबल में बीजेपी (BJP) के तीन दिन के मेगा सदस्यता अभियान के बाद अब कांग्रेस (Congress) सड़क पर उतरी है. उसका विरोध प्रदर्शन जारी है. आज कांग्रेस ने फूलबाग मैदान पर गंगाजल छिड़क कर उसका शुद्धिकरण किया और सरकार को सद्बुध्दि देने के लिए शिवालय में यज्ञ किया.

मैदान में गंगाजल छिड़का
ग्वालियर में कांग्रेसियों ने भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान पर आज फिर विरोध जताया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फूलबाग मैदान का शुद्धिकरण किया. करीब दो दर्जन से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता फूलबाग मैदान पहुंचे. वहां उन्होंने गंगाजल छिड़ककर फूलबाग मैदान को शुद्ध किया. युवा कांग्रेसियों की टीम ने मैदान में गंगा जल छिड़का. युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी मितेंद्र दर्शन सिंह ने कहा, कोरोना के भयावाह दौर में भारतीय जनता पार्टी ने बच्चों के खेल मैदान पर सदस्यता अभियान किया है. यही वजह है हमने मैदान को गंगाजल छिड़कर कर शुद्ध किया.

सद्बुद्धि यज्ञ
महादेव मंदिर पर कांग्रेसियों ने सद्बुद्धि यज्ञ भी किया.  युवा और वरिष्ठ कांग्रेसी सद्बुद्धि यज्ञ में शामिल हुए. इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसियों ने विधि पूर्वक यज्ञ में आहूति डाली. यज्ञ की पूर्णाहुति के बाद कांग्रेसियों ने प्रदेश की भाजपा सरकार को सद्बुद्धि देने की मन्नत मांगी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह ने बताया कि भाजपा को कोरोना की चिंता नहीं है. यही वजह है कि हम भगवान शंकर से प्रदेश के सरकार को सद्बुद्धि देने की मन्नत मांग रहे हैं.



BJP ने कहा- अंतिम सांसें गिन रही कांग्रेस
भाजपा ने कांग्रेस के शुद्धिकरण अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही है. BJP के संभागीय मीडिया प्रभारी पवन सेन के मुताबिक कांग्रेस के पास कार्यकर्ता तक नहीं बचे हैं. लिहाजा कांग्रेस  को खुद का शुद्धिकरण करना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading