Home /News /madhya-pradesh /

after getting the post in gdca mahaaryaman took the first meeting of the committee

GDCA में पद मिलने के बाद महाआर्यमन ने ली कमेटी की पहली बैठक, खिलाड़ियों से मांगे सुझाव

Mahaaryaman Scindia GDCA Vice President:ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट बनाए जाने के बाद महाआर्यमन सिंधिया ने पहली बार कमेटी की बैठक ली.

Mahaaryaman Scindia GDCA Vice President:ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट बनाए जाने के बाद महाआर्यमन सिंधिया ने पहली बार कमेटी की बैठक ली.

ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट बनाए जाने के बाद महाआर्यमन सिंधिया ने पहली बार कमेटी की बैठक ली. इस बैठक में उन्होंने खेल और खिलाड़ियों के बेहतरी पर चर्चा की. साथ ही खिलाड़ियों से भी सुझाव मांगे. महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि उनका पहला फोकस खिलाड़ियों के लिए काम करना है. राजनीति से पहले वह खेल और खिलाड़ियों के विकास पर ध्यान देना चाहते हैं. महाआर्यमन ने कहा कि सिंधिया गोल्ड कप को लेकर भी मंथन किया गया है. यहां लगातार टूर्नामेंट आयोजित कराने को लेकर चर्चा की गई.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. सिंधिया राजवंश के युवराज कहे जाने वाले महाआर्यमन सिंधिया अब मैदान में आ गए हैं. शुक्रवार शाम को महाआर्यमन ने ग्वालियर डिवीज़न क्रिकेट एसोसिएशन GDCA की नई कार्यकारिणी की बैठक ली. रूप सिंह स्टेडियम में आयोजित बैठक में महाआर्यमन ने क्रिकेटरों के लिए बेहतर सुविधाएं जुटाने, स्टेडियम के कायाकल्प और सिंधिया गोल्ड कप को लेकर मंथन किया. महाआर्यमन ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उनके आईडिया भी मांगे. इस दौरान महाआर्यमन ने कहा कि उनका पहला फोकस क्रिकेट पर रहेगा.

सियासत में आने की जल्दबाजी नहीं- महान आर्यमन
यह पहला मौका था जब महाआर्यमन सिंधिया पहली बार अकेले ही क्रिकेट की पिच पर पहुंचे थे. महाआर्यमन सिंधिया अब तक समाजिक, धार्मिक अभी आयोजनों में अपने माता-पिता के साथ ही नजर आए थे. क्रिकेट के जरिए सियासत में आने के सवाल पर महाआर्यमन ने कहा कि- राजनीति उनके लिए कोई नई चीज नहीं है, न ही अभी मायने रखती है. अभी तो वह खेल पर काम करने के लिए आए हैं. उनका पूरा फोकस खेल का विकास और खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने पर होगा.

जब उनसे पूछा गया कि साल 2023 के चुनाव में पार्टी उनको बड़ी जिम्मेदारी देकर कोई मौका दे तो क्या वह उसे स्वीकार करेंगे? उनका जवाब था- अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगा, पर आगे देखते हैं. पापा के लिए काम करते रहेंगे. मीडिया के सवाल कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद BJP में लगातार बढ़ रहा है तो आने वाले चुनाव में पिता के लिए काम करते नजर आएंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो तो आप देख ही रहे हैं.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर