Home /News /madhya-pradesh /

Gwalior : बेटे को डॉगी ने काटा तो झोलाछाप डॉक्टर ने की ऐसी क्रूरता कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं

Gwalior : बेटे को डॉगी ने काटा तो झोलाछाप डॉक्टर ने की ऐसी क्रूरता कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं

Gwalior : डॉगी को क्रूरता से मारने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gwalior : डॉगी को क्रूरता से मारने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Animal Cruelty : ग्वालियर के डबरा में एक बेजुबान के साथ क्रूरता की ऐसी घटना सामने आयी जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिये. यहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने एक स्ट्रीट डॉग के टुकड़े टुकड़े कर डाले. मारने से पहले उसने कुत्ते को बुरी तरह पीटा फिर छुरी से उसका गला और पैर काट दिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में एक झोला छाप डॉक्टर की क्रूरता का मामला सामने आया है. उसने एक स्ट्रीट डॉग (Dog) को टुकड़े टुकड़े कर डाला. वजह ये थी कि उस डॉग ने इस झोला छाप डॉक्टर के बेटे को काट लिया था. एनिमल्स लवर्स ने डॉक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लेकिन अभी तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी गयी है.

ग्वालियर में एक झोला छाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉगी को पहले तो बेरहमी से पीटा, फिर छुरी से उसके पैर और  गला रेता. उससे भी मन नहीं भरा तो उसने डॉगी के टुकड़े टुकड़े कर दिये. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

एनिमल लवर्स में गुस्सा
घटना डबरा देहात थाना के सिमरिया गांव की है. स्ट्रीट डॉग ने झोला छाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को काट लिया था. इसका बदला लेने के लिए झोलाछाप ने डॉगी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. वीडियो सामने आने के बाद एनिमल लवर्स थाने पहुंच गए. हालांकि अभी तक किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी है. डॉक्टर के सनकी मिजाज से गांव वाले भी दहशत में हैं.

ये भी पढ़ें- Railway News: वेटिंग में नाम है तो न घबराएं, भोपाल की इन ट्रेनों में लगेंगे एक्सट्रा कोच, सभी को मिलेगी सीट

बेटे को काटने का बदला
जिले के सिमरिया गांव में झोला छाप डॉक्टर राकेश बंगाली अपना दवाखाना चलाता है. करीब  10-12 दिन पहले झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को इस आवारा कुत्ते ने काट लिया था. हालांकि डॉक्टर के बेटे को ज्यादा जख्म नही हुए थे. इंजेक्शन लगाने के बाद तबियत पूरी तरह ठीक थी. लेकिन इस घटना से डॉक्टर राकेश बंगाली इतना नाराज़ हुआ कि उस दिन के बाद वो स्ट्रीट डॉगी को तलाशने लगा. 2 दिन बाद ये डॉगी के गांव के सरकारी स्कूल के पीछे बैठा हुआ मिल गया. डॉक्टर ने डॉगी को पकड़कर उसकी  गर्दन पर पैर रखकर पीटना शुरू कर दिया. पीटने के बाद डॉक्टर ने छुरी से उसका पैर और गला काट दिया फिर टुकड़े टुकड़े कर घर चला गया.

एनिमल लवर्स ने मोर्चा खोला
घटना के दौरान पास में ही मौजूद गांव के एक युवक ने वीडियो बना लिया था. अब ये वीडियो इन लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद ग्वालियर के एनिमल लवर्स डबरा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Attack of stray dogs, Gwalior news, Madhya pradesh latest news, Stray animals

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर