Assembly Banner 2021

MPCC : पोस्टरों में सोनिया गांधी से अपील, किसी के दबाव में न आएं, इन्हें ही अध्यक्ष बनाएं..

ग्वालियर की सड़कों पर लगे सिंधिया के समर्थन में पोस्टर

ग्वालियर की सड़कों पर लगे सिंधिया के समर्थन में पोस्टर

MP प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (MPCC President) पद की लड़ाई राजनैतिक गलियारों से अब सड़क पर आ गई है. ग्वालियर (Gwalior) की सड़कें ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya) को अध्यक्ष बनाने की अपील के पोस्टरों से पटी पड़ी हैं.

  • Share this:
कांग्रेस (Congress) की मुश्किलें (Trouble) थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress committee) को नया अध्यक्ष मिलने वाला है. सूत्रों के मुताबिक किसे प्रदेश अध्यक्ष चुने इस बात को लेकर पार्टी आलाकमान पसोपेश में है. इधर दावेदारों के समर्थकों की ओर लगातार अपने नेताओं के पक्ष में दबाव बनाया जा रहा है. इसी कड़ी में आज ग्वालियर (Gwalior) की सड़कों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya) के समर्थन में पोस्टर दिखाई दिए

सिंधिया को अध्यक्ष बनाने की अपील
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी के नेताओं और उनके समर्थकों में टकराव हर दिन के साथ बढ़ रहा है. पिछले दिनों दिग्विजय सिंह के ग्वालियर प्रवास के दौरान उनके कार्यक्रमों से ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक नेता नदारद रहे. आज ग्वालियर की सड़कों पर अध्यक्ष पद के दावेदारों में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टरों से शहर पटा पड़ा है.

News - शहर में ये पोस्टर स्थानीय कांग्रेस नेताओं की ओर से लगाए गए हैं
शहर में ये पोस्टर स्थानीय कांग्रेस नेताओं की ओर से लगाए गए हैं

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक इन पोस्टरों में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की गई है कि वे किसी के दबाव में न आएं और ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाएं. ये पोस्टर शहर में कांग्रेस नेताओं के हवाले से लगाए गए हैं.




प्रबल दावेदार हैं सिंधिया
उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अध्यक्ष पद के दावेदारों में न सिर्फ शामिल हैं बल्कि पिछले कुछ दिनों से इनके समर्थकों ने उनके लिए बाकायदा कैंपेन भी चला रखा है. इससे पहले उनके कुछ समर्थक नेताओं ने इस्तीफों की पेशकश के साथ-साथ आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली है. हालांकि दो दिन पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के बाद एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस बात के संकेत दिए थे कि जल्द ही प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा की जा सकती है.

ये भी पढ़ें -
विदेश मंत्री जयशंकर बोले- कश्मीरियों पर असर डाले बगैर आतंकियों को रोक नहीं सकती सरकार
...तो शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण को छोड़ उनकी पार्टी में कोई नहीं बचेगा- अमित शाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज