होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /शिवराज का पुतला जलाने जा रहे मिर्ची बाबा की चेलों सहित पिटाई, फूट-फूटकर रोए, फिर उठा ले गई पुलिस

शिवराज का पुतला जलाने जा रहे मिर्ची बाबा की चेलों सहित पिटाई, फूट-फूटकर रोए, फिर उठा ले गई पुलिस

Gwalior News Today. मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने जा रहे थे. उसी दौरान उन पर हमला किया गया.

Gwalior News Today. मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने जा रहे थे. उसी दौरान उन पर हमला किया गया.

Attack on Mirchi Baba : मिर्ची बाबा पर मुरैना में हमला हो गया. वो सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने ग्वालियर आ र ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर/ मुरैना. मिर्ची बाबा की फिर पिटाई हो गयी. कुछ अज्ञात लोगों ने मुरैना बैरियर के पास उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और फिर बाबा सहित उनके चेलों के साथ मारपीट कर दी. मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाने ग्वालियर आ रहे थे. मिर्ची बाबा पर ग्वालियर चंबल अंचल में ये तीसरा हमला है. मिर्ची बाबा ने पूर्व घोषणा के तहत हाईवे पर चक्काजाम की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें गाड़ी में डालकर ले गई. मिर्ची बाबा पर हमले को कांग्रेस ने भाजपा का षडयंत्र बताया है.

हमले के बाद मिर्ची बाबा मुरैना के कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के घर पहुंचे और फिर जमकर रोए. बाबा ने बताया कि मुरैना-ग्वालियर हाईवे पर गुंडों ने मेरी गाड़ी रोक ली और उनके साथ मारपीट की गयी. बाबा का ये भी आरोप है कि उन पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गयी. बाबा ने कहा कुछ लोगों ने उन्हे बचाया. हमलावर उनके तीन फोन लेकर भाग निकले, उनके चेले की एक आंख फूट गई है. बाबा ने कहा कोई कितने भी हमले मुझ पर करवाए मैं गौ माता के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा. बाबा ने आरोप लगाया कि गौ माता की आवाज उठाने पर कट्‌टे और रिवॉल्वर लेकर आए बदमाशों ने उन पर हमला किया है.

ये भी पढ़ें-अहमदाबाद बम ब्लास्ट केस : भोपाल जेल के अंडा सेल में बंद सफदर नागौरी पर अब ऐसे रखी जाएगी नजर

चक्काजाम से पहले बाबा को उठा ले गयी पुलिस

मिर्ची बाबा ने 2 दिन पहले मुरैना की देवरी गौशाला के पास हाईवे पर चक्काजाम और सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुतला दहन का ऐलान किया था. लेकिन चक्काजाम से पहले ही पुलिस ने बाबा को उठा लिया और अपनी गाड़ी में डालकर ले गयी. मिर्ची बाबा पर हमले को कांग्रेस ने BJP का षड्यंत्र बताया.

ग्वालियर चंबल में मिर्ची बाबा पर तीसरा हमला

6 दिसंबर 2021 को मिर्ची बाबा पर ग्वालियर में हमला हुआ था. स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा रात में आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से लौट रहे थे. बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया था. कार पर पथराव भी किया था. उस हमले में बाबा को हल्की चोट आयी थी. उसके बाद अगस्त 2021 में फिर जरेरुआ कला में आश्रम जाते समय बाबा पर हमला हुआ था. बदमाशों ने उनकी कार रोककर जानलेवा हमला किया था, मिर्ची बाबा ने भागकर अपनी जान बचाई थी.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें