लाइव टीवी

महिला जनपद सदस्य से SDM ने कहा- अपने घर से खाना बनाकर भेज दो, Audio वायरल
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 23, 2020, 7:58 AM IST
महिला जनपद सदस्य से SDM ने कहा- अपने घर से खाना बनाकर भेज दो, Audio वायरल
ग्वालियर की महिला नेता से एसडीएम ने दुर्व्यहार किया - ऑडियो वायरल हुआ

जनपद सदस्य एकता तिवारी से SDM केके गौर के इस व्यवहार का ये ऑडियो (audio) कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के पास पहुंचा चुका है. उन्होंने SDM को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है.

  • Share this:
ग्वालियर. कोरोना (corona) के दौर में जहां पुलिस और प्रशासन लोगों की सेवा में लगे हैं, वहीं ग्वालियर जिले के एसडीएम (sdm) के के गौर की एक कथित ऑडियो क्लिप सामने आयी है. इसमें वो एक महिला जनप्रतिनिधि के साथ नोंकझोंक कर रहे हैं. कलेक्टर ()collector ने Sdm को तलब कर लिया है.

ग्वालियर जिले के एसडीएम के के गौर और महिला जनप्रतिनिधि की बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो भितरवार जनपद सदस्य एकता तिवारी से कथित रूप से कह रहे हैं कि घर से खाना लाकर देदो हमने ठेका नहीं ले रखा. एकता तिवारी ने भितरवार SDM के के गौर को एक क्वारंटीन सेंटर की शिकायत के लिए फोन किया था.

भितरवार के मोहनगढ़ गांव के छात्रावास में बाहर से आने वाले ग्रामीणों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर में भोजन में कीड़े होने की शिकायत जनपद सदस्या एकता तिवारी को मिली थी. इस सेंटर में उनके क्षेत्र गोहिंदा के भी 11 कोरोना संदिग्ध मरीज भर्ती हैं. इन मरीजों ने क्वारेंटीन सेंटर में कीड़े वाला खाना देने की शिकायत भोटो भेजकर एकता तिवारी से की थी. इस पर एकता ने SDM के के गौर को फोन लगाकर शिकायत की थी. इस पर SDM के के गौर ने जवाब दिया कि आप अपने घर से ही खाना भेज दो. हमने मरीजों का ठेका नहीं ले रखा. इतना कहने के बाद SDM केके गौर ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया.



अफसर बोले-ये ठीक नहीं



जनपद सदस्य एकता तिवारी से SDM केके गौर के इस व्यवहार का ये ऑडियो कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के पास पहुंचा चुका है. उन्होंने SDM को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है. एडीएम रिंकेश वैश्य ने कहा SDM के के गौर ज़िम्मेदार अधिकारी हैं. उनके द्वारा इस तरह का व्यवहार अनुचित है. इस मामले में गौर को नोटिस जारी कर पूरे मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है, उसके आधार पर अगली कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें-

इन 25 लाख लोगों को अभी हजामत के लिए करना होगा थोड़ा और इंतज़ार

श्योपुर में छुपी बांग्लादेश की 6 जमाती महिलाओं को अभी जेल में रहना होगा
First published: May 23, 2020, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading