Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh: 2 पतियों को छोड़कर तीसरे के साथ रह रही थी महिला, पार्टनर ने इस वजह से मार डाला

Madhya Pradesh: 2 पतियों को छोड़कर तीसरे के साथ रह रही थी महिला, पार्टनर ने इस वजह से मार डाला

ग्वालियर में लिव इन पार्टनर प्रेम कुशवाह ने ही बबली कुशवाह की गलो घोंटकर हत्या कर दी.

ग्वालियर में लिव इन पार्टनर प्रेम कुशवाह ने ही बबली कुशवाह की गलो घोंटकर हत्या कर दी.

Gwalior Crime Story: ग्वालियर पुलिस ने 35 साल की महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. मृतिका का नाम बबली कुशवाह है और उसकी हत्या उसके लिव इन पार्टनर प्रेम कुशवाह ने की. पुलिस ने प्रेम को गिरफ्तार किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. बबली पहले भी दो शादियां कर चुकी थी. उसके बाद उनको छोड़कर प्रेम के साथ रह रही थी. कुछ दिन बाद वह आरोपी को ब्लैकमेल करने लगी और न मानने पर पुलिस में शिकायत करने की बात करने लगी. इसके बाद प्रेम ने उसे गला घोंटकर मार दिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर पुलिस ने 35 साल की महिला की हत्या की गुत्थी न केवल 24 घंटे में सुलझा ली, बल्कि आरोपी को भी  दबोच लिया. महिला को उसके लिव इन पार्टनर ने ही मौत के घाट उतारा. पहले 2 शादियां रचाने वाली महिला दोनों पतियों को छोड़कर तीसरे शख्स के साथ रह रही थी. महिला ने लिव इन पार्टनर को धमकाकर ब्लैक मेलिंग करना शुरू कर दिया था. रोज-रोज की ब्लैक मेलिंग से त्रस्त आरोपी ने पूरी तरह रास्ते हटा दिया. पुलिस ने उसे गुजरात भागने से पहले ही पकड़ लिया.

मामला ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके का है. यहां के गोल पहाड़िया स्थित शिव नगर में बुधवार को किराए के मकान ने महिला लाश पड़ी थी. किसी ने महिला की गला घोटकर हत्या कर दी थी. सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतिका की शिनाख्त बबली कुशवाहा के रूप में की. बबली की लाश मिलने के बाद पुलिस ने बारीकी से तफ्तीश की तो मृतिका बबली के सोने के जेवर और मोबाइल गायब मिले. तफ्तीश के दौरान तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने बबली के नंबर की कॉल डिटेल निकालकर जांच की, जिसमें मिली अंतिम कॉल प्रेम कुशवाहा की थी. इसी आधार पर पुलिस प्रेम तक तक पहुंच गई. जनकगंज पुलिस ने प्रेम सिंह कुशवाह को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो प्रेम ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया और सारी हकीकत पुलिस के सामने बयां कर दी. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

ब्लैक मेलिंग से परेशान लिव-इन-पार्टनर ने किया मर्डर

मृतका बबली कुशवाह की पहली शादी मेहंदी वाले सैयद के पास रहने वाले लक्ष्मण कुशवाह से 18 साल पहले हुई थी. इससे उसे एक बेटी थी. सात साल पहले बबली ने लक्ष्मण को तलाक दे दिया था और उसके बाद दूसरी शादी चिनोर के सिरसोदा गांव में रहने वाले धर्मवीर कुशवाह से कर ली. उससे बबली को एक बेटा था. कुछ समय बाद बबली ने दूसरे पति को भी छोड़ दिया और अकेली ही घर पर अलग रहने लगी थी. इसी दौरान बबली की दोस्ती प्रेम सिंह कुशवाह से हो गई थी.

दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हो गया, आखिर में दोनों लिव-इन में रह रहे थे. कुछ दिन सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद बबली ने प्रेम को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मंगलवार रात जब प्रेम बबली से मिलने आया था तभी बबली और प्रेम के बीच झगड़ा हो गया था. गुस्से में प्रेम कुशवाह ने बबली के दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर