सिंधिया का स्वागत करने गए कार्यकर्ता को कांग्रेसियों ने पीटा, मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

कांग्रेस कार्यकर्ता ने जिस युवक की पिटाई की वह भी खुद को कांग्रेस का कार्यकर्ता बता रहा है.

कांग्रेस कार्यकर्ता ने जिस युवक की पिटाई की वह भी खुद को कांग्रेस का कार्यकर्ता बता रहा है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सांसद ज्योतिराज सिंधिया का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक युवक की पिटाई कर दी. कांग्रेस कार्यकर्ता ने जिस युवक की पिटाई की वह भी खुद को कांग्रेस का कार्यकर्ता बता रहा है. पीड़ित के अनुसार वह  वह 25 साल से कांग्रेस का कार्यकर्ता है और आज सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था.

दरअसल, कांग्रेस सांसद ज्योतिराज सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर सिंधिया का स्वागत करने के लिए भारी तादाद में कार्यकर्ताओं का हुजूम जमा हुआ था. जब सिंधिया ग्वालियर स्टेशन पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं में उनसे मिलने के लिए धक्का-मुक्की हुई. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ लिया और उस को जमकर पीटा. करीब दस मिनट बाद स्टेशन पर मौजूद पुलिस वालों ने मिलकर युवक को कांग्रेसियों से छुड़ाया.

पिटने वाले युवक ने खुद का नाम धर्मेंद्र शर्मा बताया है. धर्मेंद्र का कहना है कि वह 25 साल से कांग्रेस का कार्यकर्ता है और आज सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था. लेकिन कुछ कांग्रेसी उसे बेवजह पकड़ कर पीटने लगे. पीटने के बाद कुछ कांग्रेसियों ने उस पर मोबाइल चोरी करने का भी आरोप लगा दिया. घटना के दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को बचाया.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने भोपाल सीट से 'दिग्गी राजा' को ही क्यों बनाया प्रत्याशी, ये है वजह

ये भी देखें- शरारती बंदर ने कुत्ते को जमकर छकाया, VIDEO वायरल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.