ब्लैक फंगस के शिकार पिता को बचाने बेटी ने लगाई मामा शिवराज से इंजेक्शन की गुहार, Video Viral

पिता की जान बचाने एक बेटी ने वीडियो बनाकर की मामा शिवराज से भावुक अपील, नहीं मिला इंजेक्शन. File Photo

पिता की जान बचाने एक बेटी ने वीडियो बनाकर की मामा शिवराज से भावुक अपील, नहीं मिला इंजेक्शन. File Photo

रेनू शर्मा ने अपने पिता के इलाज के लिए मामा सीएम शिवराज सिंह चौहान से एक भावुकअपील की है. उसके पिता ब्लैक फंगस के शिकार हैं और उन्हें इंजेक्शन की जरूरत है. इसी को लेकर उसने वीडियो जारी कर सीएम शिवराज के साथ मंत्री प्रद्युम्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया से अपील की है.

  • Share this:

ग्वालियर. भिंड के अकोड़ा गांव की रहने वाली एक बेटी अपने पिता के इलाज के लिए मामा सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) से एक भावुक अपील की है. उसके पिता ब्लैक फंगस ( Black Fungus) के शिकार हैं और उन्हें इंजेक्शन की जरूरत है. इसी को लेकर एक बेटी हाथ जोडक़र सीएम शिवराज के साथ मंत्री प्रद्युम्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) से वीडियो जारी कर अपील कर रही है.

दरअसल, भिंड के छोटे से गांव की रहने वाली बेटी रेनू शर्मा के पिता राजकुमार शर्मा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. वह पहले कोविड के शिकार हुए थे. इसके बाद उनकी हालत बिगडऩे पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनमें ब्लैक फंगस की पुष्टि कर उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया था. ग्वालियर के निजी अस्पताल में राजकुमार की आंख, जबड़ा, नाक और तालू के चार ऑपरेशन हो चुके हैं. इसके बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं है. ईलाज के लिए इजेक्शन के जरूरत पड़ रही है. जो इजेक्शन राजकुमार शर्मा को लगाया जाना है वह उपलब्ध ही नहीं है. इजेक्शन के लिए बेटी सभी जगह गुहार लगा चुकी है, लेकिन उसकी मदद किसी ने नहीं की.

Youtube Video

बेटी रेनू शर्मा का कहना है कि वह मदद के लिए 800 फोन लगा चुकी है, लेकिन सभी जगह से निराशा हाथ लगी है. आखिर में हताश होकर बेटी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. जिसमें सीएम शिवराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, व मंत्री प्रद्युम्र सिंह तोमर से इजेक्शन दिलाने की गुहार लगाई है. बेटी ने कहा मामा आपसे आशा है, क्योंकि ग्वालियर में सभी लोगों ने उन्हें निराश कर दिया है. बेटी की द्वारा गुहार लगाते हुए यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज