Assembly Banner 2021

पूजा में शामिल होने आए सिंधिया कांग्रेस पर जमकर बरसे, कह दी इतनी बड़ी बात

सिंधिया पंचकल्याणक महोत्सव में शिरकत करने ग्वालियर पहुंचे. (File)

सिंधिया पंचकल्याणक महोत्सव में शिरकत करने ग्वालियर पहुंचे. (File)

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे. वे आए तो पूजा करने थे. लेकिन, कांग्रेस पर बरस गए. सिंधिया ने कहा कांग्रेस वैचारिक रूप से शून्य हो गई है. उसकी कथनी और करनी में अंतर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 4:31 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर. BJP सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे. सिंधिया यहां कांग्रेस पर फिर जमकर बरसे. उन्होंने पार्षद बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस कहती कुछ है, करती कुछ है. उसकी कथनी-करनी अंतर है. कांग्रेस सिद्धांतों और मूल्यों से पूरी तरह शून्य हो गई है. सिंधिया यहां पंचकल्याणक महोत्सव में शिरकत करने आए थे. 5 राज्यों में होने जा रहे चुनावो पर बीजेपी सांसद ने कहा कि हमारी पूरी तैयारी है और भारतीय जनता पार्टी का परचम जनता लहराएगी.

वहीं, ग्वालियर प्रवास पर आए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हम तो पहले से कहते आए हैं कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है. जिस गांधी के सरनेम को चुराकर नेहरू परिवार ने देश में 70 साल तक राजनीति की उसी गांधी के विचारों को तिलांजलि देने का काम कांग्रेस के नेता करते आए हैं. केवल टोपी पहन लेने से और सरनेम गांधी का लगा लेने से गांधीगिरी नहीं होगी

मंत्री ने बाबूलाल पर ली चुटकी



मंत्री विश्वास सारंग ने हिंदू महासभा से दल बदल कर कांग्रेस में पहुंचे पूर्व पार्षद बाबूलाल चौरसिया को लेकर मचे बवाल पर चुटकी भी ली. उन्होंने कहा- जिस प्रकार कांग्रेस ने निर्णय लिया है, वह हमें जवाब ना दें, अरुण यादव को तो दें. कमलनाथ जी हों, राहुल गांधी और सोनिया गांधी हों दिग्विजय सिंह जी हों, ये लोग दिन भर ट्विटर पर खेलते रहते हैं, लेकिन उन्होंने इस विषय पर ट्वीट किया क्या?
सिंधिया को लेकर चल रही ये सुगबुगाहट

नगरीय निकाय चुनाव से पहले ग्वालियर में बीजेपी (BJP) की मुश्किल बढ़ती दिख रही है.ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में पार्टी नेता लामबंद होते दिख रहे हैं. पार्टी अनुशासन में बंधे ये दिग्गज नेता ऊपरी तौर पर भले ही एका दिखाएं लेकिन सिंधिया (Scindia) के खिलाफ अंदरूनी असंतोष कोई भी भांप सकता है. फिलहाल लड़ाई पार्टी के दो सांसदों सिंधिया VS विवेक शेजवलकर चल रही है. दोनों के बीच विकास कार्यों का श्रेय लेने की होड़ मची हुई है.

ग्वालियर में नगर निगम चुनाव होने हैं.लेकिन उससे पहले शहर विकास के नाम पर BJP के 2 सांसद आमने सामने आ गए हैं.BJP के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर लोकसभा सांसद विवेक शेजवलकर में शहर विकास का श्रेय लेने की होड़ मची है.ग्वालियर DRDO शिफ्टिंग, एयरपोर्ट के नए टर्मिनल, रेलवे स्टेशन विकास, चम्बल से पानी लाने की योजना के लिए दोनों सांसद अपना योगदान बता रहे हैं.दोनों के समर्थक सोशल मीडिया पर अपने-अपने नेता को विकास पुरुष बता रहे हैं.कांग्रेस अब BJP सांसदों के कोल्डवार में निगम की राह आसान करने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज