कैलाश विजयवर्गीय बोले- जब मिथुन TMC में थे, कोबरा वाला डायलॉग सही था लेकिन अब...

राम मंदिर मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि रामजन्म भूमि के कारण भाजपा को लाभ मिल रहा है, इसलिए लोग परेशान हैं. इसलिए कांग्रेस और आप के संजय सिंह जैसे लोग सवाल उठा रहे हैं. संजय सिंह गलतबयानी को लेकर कई बार हाईकोर्ट में माफी मांग चुके हैं. ये लोग सिर्फ एक षड्यंत्र करते हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे. उन्होंने पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया (jaibhan singh pavaiya) के घर पहुंच कर पिताजी के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की. कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर मामले (Ram Mandir Case) में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया. भाजपा महासचिव ने एक बार फिर कहा कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. वहीं बीजेपी नेता- अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से कोबरा वाले बयान पर पूछताछ को ममता सरकार की बदले की भावना वाला कदम बताया है.

राम मंदिर मामले में भ्रम फैला रहे विपक्षी

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय में मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ब्राण्ड के साधु-संत इस मुद्दे को उठा रहे हैं. जमीन बेचने वाला मुस्लिम है. कहीं किसी को परेशानी नहीं है. बाजार मूल्य से कम कीमत पर जमीन खरीदी हैं. लोग परेशान हैं कि रामजन्म भूमि के कारण भाजपा को लाभ मिल रहा है. इसलिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संजय सिंह जैसे लोग सवाल उठा रहे हैं. आप जानते हैं कि संजय सिंह गलतबयानी को लेकर कई बार हाईकोर्ट में माफी मांग चुके हैं. ये लोग सिर्फ एक षड्यंत्र करते हैं.

बदले की भावना से काम कर रही ममता सरकार- विजयवर्गीय

ग्वालियर आए बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. विजयवर्गीय ने बीजेपी नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ करने पर बंगाल सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि मिथुन से कोबरा वाले बयान पर बंगाल में पूछताछ हो रही है. विजयवर्गीय के मुताबिक, जब मिथुन TMC में थे तब उन्होंने कोबरा वाला डायलॉग 100 बार बोला तब तो वो सही था, लेकिन BJP के मंच पर डायलॉग बोला तो कार्रवाई हो रही है. विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय आज पूर्वमंत्री जयभान सिंह पावैया के घर शोक संवेदना व्यक्त करने गवलियर आए हैं.

बंगाल में हमने 25 गुना बेहतर प्रदर्शन किया

बंगाल के हालात के सवाल पर  कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल हमारे नेताओं के लिए बंजर था. मोदी जी के नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की बदौलत पार्टी ने वहां अच्छा प्रदर्शन किया. बंगाल में हम 25 गुना ज्यादा सीटें लाये हैं, जो देश के इतिहास में पहली बार है. उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा में भगवा और ब्लू कलर है. यानि वहां TMC और भाजपा ही है. सदन में कांग्रेस और सीपीएम की एक भी सीट नहीं है. एक सवाल के जवाब में पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति ख़राब है. उस हिसाब से वहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. चुनावों का परिणाम आने  के बाद से अब तक 45 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है, मैं अभी आप से बात कर रहा हूं. हो सकता है किसी की हत्या हो गयी हो, ये हालत बंगाल के हैं.

दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर साधा निशाना

दिग्विजय सिंह बार-बार धारा-370 का मुद्दा उठाये जाने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह केवल वोट बैंक की राजनीति के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आने वाले 50 सालों तक कभी देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. जब सरकार ही नहीं बनेगी तो धारा 370 लगने या हटने का सवाल कैसे पैदा होगा, जो स्थिति है वही रहेगी. इसलिए वे सिर्फ इस तरह के बयां देकर समाज में हलचल पैदा करना और सामजिक ताने बने को तोड़ना. ये फितरत दिग्विजय सिंह जी की हमेशा रहती है. इसलिए मैं दिग्विजय सिंह के बयानों को ज्यादा सीरियस नहीं लेता. वैसे दिग्विजय सिंह के बयान पर सोनिया गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि कांग्रेस का इस पर मत क्या है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.