BJP नेता पंकज सिकरवार हत्याकांड : 2 पुलिस वाले सस्पेंड

कज सिकरवार हत्याकांड को प्रोफेशनल तरीके से अंजाम दिया गया. आईजी राजबाबू सिंह के मुताबिक-- इस हत्याकांड में शार्प शूटरों का इस्तेमाल किया गया.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:30 PM IST
BJP  नेता पंकज सिकरवार हत्याकांड : 2 पुलिस वाले सस्पेंड
पंकज सिकरवार की 2 दिन पहले हत्या कर दी गयी थी
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:30 PM IST
ग्वालियर में बीजेपी नेता पंकज सिकरवार हत्याकांड में पुलिस पर गाज गिरी है. SAF के दो जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है. सिकरवार की दो दिन पहले ग्वालियर में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.
ग्वालियर में बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उस मामले में पुलिस ने अब SAF के दो जवानों, कमल सिंह और राकेश खरे को सस्पेंड कर दिया है. आरोप है कि ये जवान हत्या के आरोपी रमन चौहान और सतेंद्र तोमर की सुरक्षा में लगे थे.
बुधवार को हुई थी हत्या


बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की बुधवार 10 जुलाई को दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी थी. पंकज, शहर के अभिषेक तोमर हत्याकांड में आरोपी थे. उनकी हत्या की वजह रंजिश बताया गया. पंकज प्रॉपर्टी डीलर थे. घटना वाले दिन किसी ने प्लॉट देखने के बहाने सिकरवार को बुलाया. जब वो मौके के लिए रवाना हुए तो रास्ते में घात लगाए बैठे आरोपियों ने उन्हें घेरकर गोलियों की बौछार कर दी. सिकरवार की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

शार्प शूटर का हाथ
पंकज सिकरवार हत्याकांड को प्रोफेशनल तरीके से अंजाम दिया गया. आईजी राजबाबू सिंह के मुताबिक-- इस हत्याकांड में शार्प शूटरों का इस्तेमाल किया गया. संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लिया गया है. इस हत्याकांड में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है और उनकी गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है.

भी पढ़ें-ग्वालियर : बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या
Loading...

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...