BJP नेता विनय सहस्त्रबुद्धे का हमला, कहा- कांग्रेसियों को पता ही नहीं कि उनकी पार्टी में कौन-कौन हैं

विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा है कि कांग्रेस की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे (Vinay Sahasrabuddhe) ने कांग्रेस (Congress) पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कांग्रेस नेताओं को पता ही नहीं उनके दल में कौन है.

  • Share this:
नई दिल्ली. मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे (Vinay Sahasrabuddhe) ने कांग्रेस (Congress) पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कांग्रेस नेताओं को पता ही नहीं उनके दल में कौन है. उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कांग्रेस का कभी सदस्यता अभियान चलता है? अधिवेशन होता है? भाजपा अपने संविधान के मुताबिक पार्टी और संगठन को सुचारू से लगातार चला रही है. कांग्रेस भाजपा से सवाल पूछे इसका कोई तर्क नहीं है. भाजपा में जनाधार वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की घर वापसी हुई है. उनकी दादी, पिता भाजपा के थे, स्वाभाविक था ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाजपा के ही हैं. सिंधिया के समर्थक भी उनके साथ ही भाजपा में आ गए हैं.

सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस के संगठन पर उठाए सवाल
सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार को लेकर कांग्रेस जो भी सवाल उठा रही है, उनको यह भी समझना चाहिए कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही यह लोग कांग्रेस में थे. जब सिंधिया नही हैं तो समर्थकों का कांग्रेस में रहने का कोई कारण नही है.

Next Congress President, कांग्रेस का अगला अध्यक्ष, Non-Gandhi or gandhi family, गांधी परिवार या गैर गांधी परिवार से, इंडियन नेशनल कांग्रेस, INC, प्रियंका गांधी, Priyanka Gandhi, सोनिया गांधी, Sonia Gandhi, लोकसभा चुनाव, Lok Sabha Election, CWC Meeting, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक
कांग्रेस भाजपा से सवाल पूछे इसका कोई तर्क नहीं है- विनय सहस्त्रबुद्धे


कांग्रेस नेता समय बिता रहे हैं- सहस्त्रबुद्धे
ग्वालियर में आज कांग्रेस नेताओं के एक साथ जवाबी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को सिर्फ समय बिताना है. इसी क्रम में वे लोग ग्वालियर औरर उज्जैन जा रहे हैं. इससे कुछ नही होने वाला है. प्रेस कांफ्रेंस करने से क्या कार्यकर्ता वापस आएंगे? कांग्रेस में रहने की वजह खो चुके हैं इसलिए कार्यकर्ता जा रहे हैं और ज्यादातर भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पार्टी मिलेगा लाभ
इस सवाल पर कि क्या उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से भाजपा की जीत की राह आसान हुई है? इस पर विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि किसी भी कद्दावर नेता ने आने पार्टी का विकास होता है. जहां उप चुनाव होने हैं भाजपा लगातार जीत रही है. मध्य प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है और ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पार्टी को लाभ भी मिलेगा. केंद्र सरकार ने उप चुनाव से पहले मध्य प्रदेश को सड़क परियोजनाओ की सौगात दी है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की अंदरूनी खींचतान में अय्यर की एंट्री, कहा- पार्टी नेतृत्व गांधी परिवार से ही, कोई और मंजूर नहीं

विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि योजना पर पहले से काम चल रहा था. चुनाव से जोड़ने की कोई वजह नही है. चंबल के लिए हाइवे देने की बात भी पहले से ही है. हमारे आश्वासन के आधार पर ही केंद्र सरकार ने घोषणा पत्र पर अमल किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.