बीजेपी की बैठक में छाया रहा सवर्ण आंदोलन का ख़ौफ

जिस होटल के बाहर ये बैठक हो रही थी वहां सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात था. करीब 100 पुलिस जवानों की यहां ड्यूटी लगायी गयी थी.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 5, 2018, 6:21 PM IST
बीजेपी की बैठक में छाया रहा सवर्ण आंदोलन का ख़ौफ
ग्बीवालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 5, 2018, 6:21 PM IST
ग्वालियर में सवर्ण आंदोलन के बीच बीजेपी की संभागीय इकाई की बैठक हुई. बैठक भी आंदोलन के खौ़फ से नहीं बच पायी. चर्चा में सवर्ण आंदोलन ही हावी रहा.

ग्वालियर में हुई बीजेपी की इस संभागीय बैठक में ग्वालियर-चंबल संभाग के पार्टी सांसद, विधायक, मंत्री , विधायक और ज़िलाध्यक्ष शामिल हुए. इस पर सवर्ण आंदोलन के खौ़फ का असर साफ दिखा. जिस होटल के बाहर ये बैठक हो रही थी वहां सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात था. करीब 100 पुलिस जवानों की यहां ड्यूटी लगायी गयी थी.

ये बैठक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्दे की मौजूदगी में हो रही थी. सवर्ण आंदोलनकारियों को इसकी ख़बर लग गयी. सपाक्स नेता बैठक स्थल के बाहर पहुंच गए. विनय सहस्त्रबुद्धे को काले कपड़े दिखाने की कोशिश की. ये लोग विनय सहस्त्रबुद्धे को ज्ञापन देने की मांग पर अड़ गए. पुलिस और BJP नेताओं ने सपाक्स नेताओं को समझाया. बैठक में सहस्त्रबुद्दे के साथ मंत्री जयभान सिंह, रुस्तम सिंह, माया सिंह भी मौजूद थे.

बैठक में भोपाल में 25 सितंबर को दीन दयाल जयंति पर आयोजित होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर चर्चा की गयी. विनय सहसत्रबुद्धे ने विधायक और मंत्रियों से वन-2-वन चर्चा भी की. इसके साथ ही ग्वालियर-चंबल अंचल में चल रहे आंदोलन से निबटने के लिए विचार-मंथन किया गया.

ये भी पढ़ें - सीएम ने सड़क पर उतर कर पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर