Home /News /madhya-pradesh /

bjp moves 34 gwalior councillors to delhi vd sharma said no place for cross voting nodps

भाजपा को नहीं है क्रॉस वोटिंग का खतरा, वीडी शर्मा बोले-भगवान की परिक्रमा करने आए हैं पार्षद

शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा को कोई क्रॉस वोटिंग का डर नहीं है. उनके सभी सभासद और पार्षद पार्टी के साथ खड़े हैं.

शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा को कोई क्रॉस वोटिंग का डर नहीं है. उनके सभी सभासद और पार्षद पार्टी के साथ खड़े हैं.

क्रॉस वोटिंग को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दावा किया है कि पार्षदों को दिल्ली बड़े नेताओं से मिलाने के लिए लाया गया है. क्रॉस वोटिंग की कोई गुंजाइश नहीं है. निकाय चुनावों में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. शर्मा ने कहा कि भले की ग्वालियर की सीट हम हार गए हैं, लेकिन बड़ी संख्या में हमारे पार्षद जीतकर आए हैं. बता दें कि बीते दिनों लग्जरी बस से 34 विधायकों को दिल्ली लाया गया था. इसके बाद से बाड़ेबंदी के आरोप लग रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में हाल ही में नगरीय निकाय चुनाव संपन्न हुए हैं. अब परिणामों के बाद अध्यक्ष बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन्ही सब के बीच पार्षदों की बाड़ेबंदी की खबरें सामने आ रही हैं. दरअसल ग्वालियर के 34 पार्षदों को लग्जरी बस से दिल्ली ले जाया गया. इसको लेकर विपक्ष ने इसे बाड़ेबंदी नाम दिया है. हालांकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इससे इंकार किया है. शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा को कोई क्रॉस वोटिंग का डर नहीं है.

उनके सभी सभासद और पार्षद पार्टी के साथ खड़े हैं.
उन्होंने कहा कि नवनियुक्त सभासद, पार्षद भगवान की परिक्रमा और पार्टी के बड़े नेताओं से मिलने के लिए आए हुए हैं. प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा को पंचायत चुनाव के दौरान नगर पालिका, परिषद में 85 फ़ीसदी बहुमत मिला है. करीब 53 प्रतिशत वोट भी पार्टी को मिला है. उन्होंने कहा कि ग्वालियर का मेयर हार गए, लेकिन बड़ी संख्या में पार्षद जीत कर आए हैं. दावा करते हुए कहा कि सभी पार्षद भगवान की परिक्रमा करने के लिए सामूहिक रूप से आए हैं.

जीत के बाद आशीर्वाद ले रहे हैं. सामूहिक रूप से जा रहे हैं. यह कोई डर नहीं है, भाजपा को किसी का डर नहीं है. पार्टी केडर आधारित है, इसलिए जो संगठन तय करता है सब मानते हैं. वीडी शर्मा ने फिर दावा करते हुए कहा कि ग्वालियर में अच्छी संख्या में पार्षद भाजपा के हैं और डबरा में तो भाजपा का बहुमत है. कार्यकर्ता जीत कर आए हैं और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर से मिलकर आशीर्वाद ले रहे हैं. चार दिन से भोपाल में समीक्षा कर रहे हैं. लगातार जीत कर आ रहे है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर