लाइव टीवी

पीएम मोदी के जन्मदिन को भाजपा सांसद ने बनाया खास, लोग कर रहे तारीफ

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 17, 2017, 1:36 PM IST
पीएम मोदी के जन्मदिन को भाजपा सांसद ने बनाया खास, लोग कर रहे तारीफ
सांसद ने बताया कि पीएम मोदी के अभियान को जन जन का अभियान बनाने का काम देश में किया जा रहा है.

सांसद ने बताया कि पीएम मोदी के अभियान को जन जन का अभियान बनाने का काम देश में किया जा रहा है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मध्यप्रदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. राज्य के कई जिलों में सफाई और स्वच्छता के जरिए सन्देश देने की कोशिश की जा रही है.

दमोह में प्रधानमंत्री जन्मदिन के अवसर पर सफाई अभियान का आगाज किया गया. इस दौरान दमोह के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने तालाब की सफाई का शुभारंभ किया. सांसद ने स्वयं तालाब में उतरकर तालाब की गंदगी को हटाने का काम किया. इसके साथ ही तालाब में फेंकी गई पूजन सामग्री के होने वाले कचरे को भी अलग किया गया.

सांसद ने बताया कि पीएम मोदी के इस अभियान को जन जन का अभियान बनाने का काम देश में किया जा रहा है. इसी लक्ष्य को लेकर पहले ही दिन से दमोह में अभियान चल रहा है. वहीं उनके जन्मदिन पर सफाई करके स्वच्छता का संदेश दिया जा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 'सेवा दिवस' के रूप में मनाएगी बीजेपी

ग्वालियर में भी कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. पर्यावरण सुरक्षा और स्वच्छता का संदेश देते हुए जनप्रतिनिधियों ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया.

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह एवं नगरीय विकास मंत्री माया सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ रोडवेज बस स्टैंड पर स्वच्छता अभियान चलाया. यहां नेताओ ने हाथ में झाडू लेकर सफाई अभियान चलाया.

इसके अलावा थीम रोड पर साईकल रैली निकाली गई जो शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पहुची.
Loading...

राजधानी भोपाल के टीटीनगर स्टेडियम से स्वच्छता रैली निकाली गई जिसे राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कार्यक्रम में बच्चों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई.

इस मौके पर मेयर ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2017 में दूसरे स्थान पर आने के बाद अब पहले स्थान पर आना है. इस बार 500 शहरों से नहीं बल्कि 4000 शहरों से मुकाबला होगा. ये सभी के सहयोग से ही संभव हो पाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2017, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...