• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • GWALIOR BJP RAJYASABHA MP JYOTIRADITYA SCINDIA SAYS WILL FIGHT AGAINST ILLEGAL MINING KNOW WHY MPNS

अवैध उत्खनन पर भड़के सिंधिया, बोले- इसके खिलाफ लड़ता रहूंगा, जानिए क्यों लिया सीएम शिवराज का नाम

बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे.

Jyotiraditya Scindia News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अवैध उत्खनन के खिलाफ जमकर भड़के. सिंधिया ने कहा कि वे सीएम शिवराज से बात करेंगे.

  • Share this:
ग्वालियर. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अवैध उत्खनन के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को ग्वालियर आए सिंधिया ने कहा कि अवैध उत्खनन के खिलाफ उनका झंडा बुलंद था और बुलंद रहेगा.

मुरैना में प्रशासन पर माफिया के हमले के बारे में सिंधिया ने कहा कि इसमें जांच के साथ सख्त कार्रवाई होगी. जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी बात करेंगे. सिंधिया ने कोरोना की तीसरी लहर के खतरे से निपटने के लिए लोगों और राजीतिक दलों से एक साथ मिलकर लड़ने की अपील की है.

राजनीति छोड़ मिलकर लड़ें- सिंधिया
सिंधिया का ग्वालियर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी सीएम साहब से कोरोना को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है. हालांकि अभी दूसरी वेव पर काबू पा लिया है, लेकिन जंग अभी भी जारी है. इसका हल टीकाकरण ही है. मैं अपनी तरफ से ग्वालियर-चम्बल के सभी जिलों के लिए 6 एम्बुलेंस दे रहा हूं. हम संभावित तीसरे वेव की तैयारी कर रहे हैं, इसमें राजनीति नहीं आनी चाहिए.

अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं होगा- सिंधिया
मुरैना की फॉरेस्ट एसडीओ श्रद्धा पांढरे पर हुए हमले पर सिंधिया ने कहा कि इस मामले की जांच होगी. जरूरत पड़ी तो मैं सीएम से बात करूंगा. सिंधिया ने कहा कि अवैध उत्खनन के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और बुलंद रहेगा. जिन लोगों ने ठेका लिया है सरकार को रॉयल्टी दे रहे हैं, उनकी सुरक्षा करना भी हमारा दायित्व है. वहीं अवैध उत्खनन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मैं हमेशा से अवैध उत्खनन का विरोधी हूं.

कल की थी सीएम से मुलाकात
सिंधिया के लिए बुधवार का दिन भी सियासी मुलाकातों का रहा. भोपाल दौरे पर वे संगठन के पदाधिकारियों से मिले और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने सीएम हाउस भी गए. इसके बाद शाम को उनकी मुलाकात संघ (RSS) कार्यालय समिधा में संघ के मध्य क्षेत्र के प्रचारक दीपक विसपुते से भी हुई.