लाइव टीवी
Elec-widget

ग्वालियर: सिंधिया ने ली ज़िला प्रशासन की बैठक, बीजेपी ने कहा राज्यपाल से करेंगे शिकायत

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 20, 2019, 6:08 PM IST
ग्वालियर: सिंधिया ने ली ज़िला प्रशासन की बैठक, बीजेपी ने कहा राज्यपाल से करेंगे शिकायत
बैठक में सिंधिया ने कहा कि राज्य सरकार से जल्दी ही 5 हज़ार करोड़ के काम स्वीकृत कराएंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhiya) आज ग्वालियर (Gwalior) दौरे पर आए. यहां उन्होंने शहर विकास और स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर जिला प्रशासन की एक बैठक ली. बीजेपी ने सिंधिया के बैठक लेने पर आपत्ति जताते हुए राज्यपाल से शिकायत करने की बात कही है.

  • Share this:
ग्वालियर. ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे. दोपहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्ट्रेट (Collectorate) में जिला प्रशासन (District Administration) की एक बैठक ली, जिसमें स्मार्ट सिटी (Smart City) और शहर विकास के कार्यों का पर मंथन किया गया. बैठक में सिंधिया के साथ ही कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyumn singh Tomar), विधायक और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे. सिंधिया ने जिला प्रशासन के अधिकारियों और कैबिनेट मंत्री से शहर विकास की योजनाओं के बारे में जानकारी ली.

विपक्ष ने साधा निशाना
बैठक में सिंधिया ने कहा कि राज्य सरकार से जल्द ही 5 हज़ार करोड़ के कामों को स्वीकृत कराएंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस दौरे को लेकर विपक्ष ने निशाना साधा है. विपक्ष ने सवाल किया कि स्थानीय सांसद को दरकिनार कर एक पूर्व सांसद को बैठक लेने का अधिकार प्रशासन ने कैसे दे दिया. बीजेपी ने इस मामले की राज्यपाल से शिकायत करने की बात भी कही है.

ये भी पढ़ें -

आजादVsअर्जुन: राजभवन पहुंचा प्रतिमा विवाद, चंद्रशेखर आजाद के रिश्‍तेदारों ने दी ये चेतावनी
खनन माफियाओं के निशाने पर हैं 25 गांव, आदिवासी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...