Home /News /madhya-pradesh /

दोस्ती बढ़ाकर 2 साल किया रेप, फिर शादी का वादा कर भागा प्रेमी, थाने पहुंची युवती

दोस्ती बढ़ाकर 2 साल किया रेप, फिर शादी का वादा कर भागा प्रेमी, थाने पहुंची युवती

Gwalior News Today: ग्वालियर में शादी का झांसा देकर युवती  से रेप.

Gwalior News Today: ग्वालियर में शादी का झांसा देकर युवती से रेप.

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News Today) के ग्वालियर (Gwalior News Today) में युवती ने अपने प्रेमी पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. 21 साल की युवती का कहना है कि आरोपी ने 2 साल तक रेप किया. फिर शादी की बात आई तो उसने साफ इनकार कर दिया. इसके बाद युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की. फिलहाल, पुलिस FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwaliro) में एक युवक ने 21 साल युवती से दोस्ती की. दोस्ती प्यार में बदली. इसके बाद फिर प्यार के नाम पर युवती के साथ रेप किया. युवती ने शिकायत की बात कही तो युवक  शादी का झांसा देकर दो साल तक शोषण करता रहा. लेकिन अब युवक शादी करने से ही मुकर गया. आखिर में पीड़िता ने बहोड़ापुर थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज़ कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना के जिन्नातो की मस्जिद इलाके में रहने वाली 21 साल की युवती ने पुलिस से गुहार लगाई.

युवती ने शिकायत में बताया कि दो साल पहले इलाके में रहने वाले अशरफ खान से उसकी दोस्ती हुई थी. दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. अशरफ ने युवती से शादी करने का वादा किया. दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थी. एक दिन अशरफ ने युवती को घर मे अकेला देख कर उसके साथ रेप किया. युवती ने विरोध किया तो अशरफ़ ने उससे शादी करने का वादा किया. इसके बाद भी अशरफ़  शादी करने के नाम पर उसके साथ रेप करता रहा.

शादी से प्रेमी ने किया इनकार

युवती ने शिकायत में बताया कि अशरफ कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में चला गया. जब युवती ने अशरफ़ पर जल्द शादी का करने का दबाव बनाया तो उसने  शादी करने से ही इनकार कर दिया. वहीं थाना में शिकायत करने की बात पर अशरफ़ ने युवती के परिवार के सदस्यों को जान से मारने की बात कहकर धमकाया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अशरफ़ के खिलाफ रेप का केस दर्ज़ कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर