• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Madhya Pradesh News: गर्लफ्रेंड को घर बुला किया रेप, अब उसके होने वाले पति को भेज दिया अश्लील वीडियो

Madhya Pradesh News: गर्लफ्रेंड को घर बुला किया रेप, अब उसके होने वाले पति को भेज दिया अश्लील वीडियो

एमपी के ग्वालियर जिले में लड़के ने शादी का झांसा देकर लड़की का रेप किया. (File)

एमपी के ग्वालियर जिले में लड़के ने शादी का झांसा देकर लड़की का रेप किया. (File)

Madhya Pradesh: ग्वालियर जिले में एक लड़के ने लड़की को शादी का झांसा दिया. आत्महत्या के नाम पर उसका रेप किया. इसके बाद लड़के ने खुद कहीं और शादी कर ली. अब जब लड़की का विवाह कहीं और तय हो गया है तो उसके होने वाले पति को अश्लील वीडियो भेज दिया.

  • Share this:

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां शातिर बॉयफ्रेंड ने खुदकुशी की धमकी देकर गर्लफ्रेंड को घर बुलाया और उसका बलात्कार किया. बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. लड़की ने आरोप लगाया कि उसने शादी का वादा उससे किया, लेकिन शादी कहीं और कर ली. जब लड़की की शादी तय हुई तो आरोपी ने उसके होने वाले पति को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दिया. अब लड़की का रिश्ता टूटने की स्थिति बन गई है. इससे तंग आकर लड़की ने हजीरा थाना पहुंचकर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, भिंड जिले के गोहद की रहने वाली 20 साल की छात्रा ने हजीरा थाने में FIR कराई है. छात्रा के मुताबिक उनका एक घर ग्वालियर के गदाईपुरा में भी है. 2 साल पहले कोचिंग में पढ़ाई के दौरान शुभेंद से उसकी दोस्ती हो गई थी. ये दोस्ती प्यार में बदल गई. शुभेंद ने उससे शादी का वादा किया. दोनों एक ही समाज के हैं, इसलिए शादी में कोई अड़चन भी नहीं थी. लड़की शुभेंद के साथ घूमने भी जाती थी. छात्रा ने बताया कि साल 2020 में 22 नवंबर को शुभेंद ने उसे फोन कर तबीयत खराब होने की बात कही और दवा देने के बहाने मिलने बुलाया.

छात्रा ने मना किया तो खुदकुशी करने की धमकी देकर बुलाया

छात्रा ने बताया कि 22 नवंबर को जब शुभेंद ने उसे मिलने बुलाया तो उसने साफ मना कर दिया था. इस पर शुभेंद ने कहा कि वह नहीं आई तो फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेगा. ये सुनकर छत्रा घबराकर शुभेंद के घर पहुंच गई. शुभेंद ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. छात्रा ने बताया कि शुभेंद ने उससे जल्द शादी का भरोसा दिया, लेकिन इस साल 30 अप्रैल शुभेंद ने दूसरी लड़की से शादी कर ली. इसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया, लेकिन वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल करने लगा. हजीरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

होने वाले पति को भेजा वीडियो

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी की शादी होने के बाद सबकुछ भुला दिया गया था. जिंदगी की नई शुरुआत करनी थी. इसलिए कहीं और शादी करने का मन बनाया. जब शादी तय हो गई तो लड़के ने होने वाले पति को उसका अश्लील वीडियो भेज दिया. इससे अब शादी टूटने की नौबत आ गई है. इससे घर में बवाल मचा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज