Home /News /madhya-pradesh /

14 साल की लड़की से 18 साल के लड़के ने 3 दिन तक ट्रक में किया रेप, फिर हत्या कर चंबल में फेंकी लाश

14 साल की लड़की से 18 साल के लड़के ने 3 दिन तक ट्रक में किया रेप, फिर हत्या कर चंबल में फेंकी लाश

Gwalior Crime News. लड़की की अब तक लाश नहीं मिल पायी है. पुलिस लगातार चंबल नदी में तलाश कर रही है.

Gwalior Crime News. लड़की की अब तक लाश नहीं मिल पायी है. पुलिस लगातार चंबल नदी में तलाश कर रही है.

Minor girl rape murder : आरोपी किशोर 27 दिसंबर को ट्रक में अपने दो दोस्तों के साथ नाबालिग छात्रा को लेकर ट्रक से भाग निकले थे. ट्रक में ही उसने ग्वालियर से फारूर्खाबाद तक दो चक्कर लगाए और लड़की से से लगातार रेप किया. जब fir हुई तो घबराकर गला दबाकर लड़की की हत्या कर लाश नदी में फेंक दी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में दिल दोस्ती और दगा की दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां एक किशोर ने नाबालिग के साथ (Minor Girl Raped) तीन दिन तक ट्रक (Truck) में रेप किया. पुलिस को खबर लग गयी तो उसने लड़की का गला घोंट गिया और लाश चंबल नदी में फेंक दी. आरोपी किशोर अब पुलिस गिरफ्त में है और छात्रा की लाश नदी में तलाशी जा रही है.

27 दिसंबर को ग्वालियर जिले से लापता हुई14 साल की नाबालिग छात्रा की गुमशुदगी से पर्दा उठ गया है. इसके पीछे दिल दोस्ती और दगा की कहानी सामने आई है. नाबालिग को पास के गांव में रहने वाला लकड़ा अगुआ कर ले गया था. उसे तीन दिन तक अपने दोस्त के साथ ट्रक में ग्वालियर से फर्रूखाबाद घुमाया. ट्रक में प्यार के नाम पर बार बार रेप किया. आखिर में तीन दिन बाद 29 दिसंबर की रात नाबालिग की हत्या कर लाश भिंड जिले में चंबल नदी में फेंक दी. छात्रा के मोबाइल चेटिंग के जरिए पुलिस ने आरोपी और उसके 2 मददगार दोस्तों को दबोच लिया है. पुलिस अब नाबालिग की लाश को बरामद करने के लिए चंबल नदी में खोजबीन कर रही है.

अजीत ने छात्रा को बुलाया था
ग्वालियर जिले के आंतरी थाना क्षेत्र के कछौआ गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा 27 दिसंबर को अचानक लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद नाबालिग का सुराग नहीं लगा तो परिवार ने आंतरी थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस ने छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया. जांच के दौरान खुलासा हुआ कि नाबालिग छात्रा की बड़की सराय निवासी 18 साल के अजीत रजक से दोस्ती थी. पुलिस ने सायबर टीम के जरिए छात्रा के मोबाइल की डिटेल निकलवाई. इसके आधार पर खुलासा हुआ कि 27 दिसंबर को अजीत ने छात्रा को बुलाया था.

मोबाइल ने खोला राज़
आंतरी पुलिस ने रविवार दोपहर अजीत को हिरासत में लिया. अजीत से जब सख्ती से पूछताछ हुई तो नाबालिग छात्रा के साथ हुए जुल्म की दास्तान सामने आ गई. अजीत ने 27 दिसंबर को नाबालिग छात्रा को हाइवे पर मिलने बुलाया था. छात्रा पहुंची तो अजीत के साथ ही उसके ड्राइवर दोस्त आकाश बघेल और गोलू बघेल मौजूद थे. अजीत और नाबालिग छात्रा ट्रक में बैठकर घर से भाग निकले. ट्रक में ही अजीत ने ग्वालियर से फारूर्खाबाद तक दो चक्कर लगाए, इस दौरान अजीत ने ट्रक में नाबालिग छात्रा से लगातार रेप किया. ट्रक में उसके दोस्त भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-गजब तमाशा! सरपंच पति ने रखी ऐसी शर्त कि बुज़ुर्ग पी गया बजबजाती नाली का पानी….

FIR हुई तो गला घोंट कर लाश चंबल नदी में फेंकी
अजीत ट्रक में नाबालिग को तीन दिन लेकर घूमता रहा. उसने छात्रा के साथ कई बार रेप किया. उसी दौरान उसे जानकारी मिली कि छात्रा के परिवार ने पुलिस में FIR दर्ज करवा दी. अपहरण का मामला दर्ज होने पर अजीत डर गया, छात्रा भी उसका विरोध कर रही थी. 29 दिसंबर की रात फारूर्खाबाद से लौटते समय अजीत ने छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद भिंड के पास चंबल नदी में लाश फेंक दी. पूरी कहानी खुद आरोपी अजीत ने पुलिस को सुनाई. उसके बाद पुलिस ने उसके दोनों दोस्त आकाश और गोलू को भी गिरफ्तार कर लिया.

चंबल नदी में लाश की तलाश
पूरी कहानी सामने आने के बाद ग्वालियर पुलिस की टीम भिंड में चंबल नदी पहुंची. वहां पुलिस ने छात्रा का कुछ सामान और रजाई बरामद की है. पुलिस टीम अब नदी में उसकी लाश तलाश रही है.

Tags: Gwalior crime, Gwalior news, Madhya pradesh latest news, Minor girl rape murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर