Home /News /madhya-pradesh /

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, प्रपोजल ठुकराया तो प्रेमी ने लड़की के माता-पिता पर बरसा दीं गोलियां

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, प्रपोजल ठुकराया तो प्रेमी ने लड़की के माता-पिता पर बरसा दीं गोलियां

Gwalior Crime News: ग्वालियर के जनकगंज इलाके में कारोबारी के घर पर दो युवकों ने की फायरिंग

Gwalior Crime News: ग्वालियर के जनकगंज इलाके में कारोबारी के घर पर दो युवकों ने की फायरिंग

Gwalior Crime News : ग्वालियर (Gwalior) के जनकगंज इलाके में दो दिन पहले एक कारोबारी को घर में घुसकर दो युवकों ने गोली मार दी थी. हमले में कारोबारी और उनकी पत्नी घायल हो गए थे. पुलिस ने अब इसकी गुत्थी सुलझा ली है. कारोबारी पर उनकी नाबालिग लड़की के दोस्त ने एक तरफा प्यार में नाकाम रहने पर किया था. पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में एक छात्रा को इंस्टाग्राम पर एक अनजान लड़के से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. इंस्टाग्राम से शुरू हुई ये दोस्ती लड़के की तरफ से एक तरफा प्यार में बदल गयी. लड़की ने उसे ठुकरा दिया तो सिरफिरे लड़का आधी रात में लड़की के घर आ धमका और पिता को गोली मार दी.  इसमें लड़की के माता पिता दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्वालियर के जनक गंज इलाके में रहने वाले राजेश वाधवानी पर सोमवार रात हुई फायरिंग की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में जनक गंज पुलिस ने फायरिंग करने वाले सिरफिरे आशिक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के झूलेलाल कॉलोनी में रहने वाले तिल्ली कारोबारी राजेश वाधवानी पर सोमवार देर रात जानलेवा हमला हुआ था. रात करीब ढाई बजे दो बदमाश राजेश के घर पहुंचे. आहट सुनकर वो जैसे ही कमरे से बाहर निकले तो घर में घुसे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी सोनिया वाधवानी भी उन्हें बचाने के लिए दौड़ीं. इसी बीच एक गोली राजेश को दूसरी सोनिया को लग गयी.

ये भी पढ़ें-मध्यप्रदेश सरकार अब बकरी का दूध भी बेचेगी, सॉची पॉर्लर से शुरू हुई सप्लाई

घर का दरवाजा बंद करके भागे बदमाश
गोली मारने के बाद बदमाश घर का दरवाजा बाहर से बंद करके भाग गए. गोली की आवाज़ और शोर-शराबा चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलकर घायल पति पत्नी को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जनक गंज पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

दिल पर चोट और अपमान का बदला
जनकगंज पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो राजेश वाधवानी की नाबालिग बेटी ने पुलिस को पूरी बात बतायी. उससे यह खुलासा हुआ कि उसकी इंस्टाग्राम पर संस्कार परिहार नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी. संस्कार उसे एक तरफा प्यार करने लगा था. संस्कार ने बीते सप्ताह प्रेम प्रस्ताव रखा, छात्रा ने ठुकरा दिया तो उसने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया. ये बात पिता राजेश वाधवानी को पता चली तो उन्होंने 3 दिन पहले संस्कार को फटकार लगायी थी.

हमले के बाद जयपुर भाग गया था
जानकारी मिलने के बाद जनक गंज पुलिस ने संस्कार परिहार को जयपुर से दबोच लिया. सख्ती से पूछताछ करने पर संस्कार ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने दोस्त समीर खान के साथ मिलकर फायरिंग की. पुलिस ने समीर को भी गिरफ्तार कर लिया. संस्कार ने बताया कि अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही उसने लड़की के पिता पर हमला करने की साजिश रची थी. वो और समीर 32 बोर के दो पिस्टल लेकर लड़की के घर गए थे और उसके पिता को गोली मारी थी.

Tags: Firing, Gwalior crime, Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर