Home /News /madhya-pradesh /

OMG : देखिए डॉग की बहादुरी, मालिक को बचाने बदमाशों पर टूट पड़ा, जान बचाकर भागे गुंडे

OMG : देखिए डॉग की बहादुरी, मालिक को बचाने बदमाशों पर टूट पड़ा, जान बचाकर भागे गुंडे

Gwalior news. वफादार डॉग बदमाशों से तब तक भिड़ा रहा जब तक उन्होंने उसके मालिक को नहीं छोड़ दिया.

Gwalior news. वफादार डॉग बदमाशों से तब तक भिड़ा रहा जब तक उन्होंने उसके मालिक को नहीं छोड़ दिया.

Gwalior ki khabar. ग्वालियर में एक बहादुर डॉग ने अपने मालिक के अपहरण की कोशिश नाकाम कर दी. मालिक को बचाने के लिए पहले वो यहां वहा दौड़ा. जब कोई मदद के लिए नहीं आया तो डॉग खुद ही हमलावरों पर पूरी ताकत से अटैक कर दिया. डॉग के हमले से बदमाश घबरा गए और मालिक को वहीं छोड़कर अपनी जान बचाकर भाग निकले.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में एक डॉग (DOG) ने कमाल कर दिया. डॉग अपनी स्वामिभक्ति और वफादारी के लिए जाने जाते हैं. इस डॉग ने इसे साबित भी कर दिया. कुछ बदमाश इसके मालिक का अपहरण (Kidnap) करने आए थे. लेकिन डॉग की बहादुरी के कारण बदमाश जान बचाकर भाग गए और मालिक सुरक्षित बच गया.

कहते हैं बुरे वक्त में कोई साथ नहीं देता. लेकिन आज के दौर में भी डॉग अपने मालिक के लिए वफादारी निभा रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया ग्वालियर में हुआ. यहां एक डॉग ने अपने मालिक का अपहरण होने से न सिर्फ बचा लिया बल्कि बदमाशों को उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर दिया. इस घटना का CCTV सामने आया है. युवक को अगवा करने आए लोगों से उसका डॉग भिड़ गया.

दिन दहाड़े गुंडागर्दी
ग्वालियर के थाटीपुर थाना के अशोक कॉलोनी में रहने वाले नितिन शाक्य अपने घर में थे. उसी दौरान वैन में सवार चार-पांच बदमाश उनके घर आ धमके. बदमाशों ने नितिन को बाहर बुलाया और मारपीट शुरू कर दी. वो नितिन को धकेल कर वैन में कार में पटक कर ले जाने की कोशिश में थे. उन लोगों ने नितिन को दबोच कर जमकर पीटा. गुंडों की इस हरकत से अशोक कॉलोनी में अफरा तफरा हो गई.

ये भी पढ़ें- MP में फिर बना आनंद विभाग, आध्यात्म अब कहलाएगा धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व डिपार्टमेंट

जब लोगों ने नहीं बचाया तब डॉग ने दिखाई बहादुरी
जब हमलावर नितिन को वैन में डालने की कोशिश कर रहे थे, उसी दौरान आसपास एक सैकड़ा से ज्यादा लोग जमा हो गए. लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. और न ही किसी ने पुलिस को सूचना दी. लेकिन नितिन के घर में मौजूद पालतू डॉग हमलावरों से भिड़ गया. उसने अपने  मालिक पर अनजान लोगों को हमला करते देखा तो बेकाबू हो गया. वो बदमाशों पर भौंका. पहले इधर उधर दौड़कर मदद की उम्मीद लगाई, जब नितिन को बचाने कोई नहीं आया तो डॉग ने पूरी ताकत से बदमाशों पर अटैक कर दिया. डॉग के हमले से बदमाश घबरा गए और नितिन को वहीं छोड़कर अपनी जान बचाकर भाग निकले.

CCTV में कैद हुई डॉग की तस्वीरें
घटना के बाद नितिन ने थाटीपुर थाने में शिकायत की. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल जिन लोगों ने नितिन पर हमला और अपहरण की कोशिश की, उनके परिवार की 21 साल की एक युवती तीन दिन से लापता है. युवती के परिवार वालों को शक है कि नितिन का एक रिश्तेदार उनकी बेटी को भगा कर ले गया है और इसमें नितिन का भी हाथ है. ये बदमाश युवती के बारे में पूछताछ करने नितिन के पास पहुंचे थे. जब नितिन ने कोई जानकारी नहीं दी तो वो उसका अपहरण कर अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे. लेकिन बहादुर डॉग ने उसे बचा लिया.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर