Home /News /madhya-pradesh /

bride opens big secret with groom after wedding husband called off marriage sensational drama story mpns

शादी के बाद पत्नी ने पति को बताया राज; सीधे पहुंचा कोर्ट, टूट गया रिश्ता

Wife-Groom Relation Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पति ने शादी की पहली ही रात पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया. उनकी शादी शून्य करार कर दी गई.

Wife-Groom Relation Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पति ने शादी की पहली ही रात पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया. उनकी शादी शून्य करार कर दी गई.

Husband-Wife Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पति-पत्नी के बीच का अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है. पत्नी ने जैसे ही सुहागरात पर पति को जिंदगी की हकीकत बताई, वैसे ही उसके रिश्ते का अंत हो गया. दरअसल, महिला का उसके ममेरे भाई ने रेप किया था. यह बात उसने शादी की पहली ही रात को पति को बता दी. दूसरी ही दिन शख्स महिला को लेकर मायके गया और फैमिली कोर्ट में विवाह को शून्य करार देने की अपील की. पहले तो लड़की के घरवाले समधियों से उसे ले जाने की जिद करते रहे, लेकिन सच्चाई पता चलते ही उन्होंने भी जिद छोड़ दी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सुहागरात पर पति को हकीकत बताना पत्नी के लिए भारी पड़ गया. ये सच्चाई उसका रिश्ता टूटने की वजह बन गई. पत्नी ने पति को बताया कि शादी से पहले उसके साथ  रेप हुआ था. ये सुनते ही शख्स ने उससे किनारा कर लिया. अगले दिन उसने नवविवाहिता को मायके छोड़ दिया. उसने फैमिली कोर्ट में विवाह को शून्य घोषित कराने की गुहार लगाई. लगातार 3 साल तक मामला कोर्ट में चला. आखिर में कोर्ट ने पति के हक में फैसला देते हुए विवाह को शून्य घोषित करने का आदेश जारी कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर में रहने वाले 25 साल के युवक की 3 साल पहले ग्वालियर की  ही 21 साल की युवती से शादी हुई थी. धूमधाम से शादी के बाद जब  सुहागरात का वक्त आया, तो पत्नी ने अपनी जिंदगी की दुखद वारदात पति को बताई. पत्नी ने पति को बताया कि शादी से पहले उसके ममेरे भाई ने उसके साथ रेप किया था. इतना सुनते ही युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने अपने परिवार वालों को घटना सुनाई, फिर सुबह ही पत्नी को मायके छोड़ आया. बाद में पत्नी के परिजनों ने लड़के वालों से दुल्हन को ले जाने के लिए कहा तो दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद की हकीकत सुन सब हैरान रह गए. उसके बाद लड़की वालों ने भी जिद छोड़ दी.

ममेरे भाई ने किया था रेप

दरअसल, नवविवाहिता के मामा के बेटे ने उसका रेप किया था. इसी हकीकत ने शादी तुड़वा दी. दूसरी ओर, पीड़िता ने आरोपी ममेरे भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया. हालांकि इतना होने के बाद भी पति ने पत्नी के साथ रिश्ता जारी रखने से इंकार कर दिया था. पति ने फैमिली कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. मामला चला तो सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पत्नी को पक्ष रखने के लिए बुलाया, लेकिन वो नहीं आई. लिहाजा कोर्ट ने इस विवाह को शून्य घोषित कर दिया.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर