Home /News /madhya-pradesh /

शराब के नशे में फायरिंग कर रहा फौजी दूल्हा दहेज के लिए अड़ा, दुल्हन ने लौटाई बारात

शराब के नशे में फायरिंग कर रहा फौजी दूल्हा दहेज के लिए अड़ा, दुल्हन ने लौटाई बारात

शादी का मंडप सजा था. फेरे की तैयारी होने लगी. फेरे से पहले नशे में धुत दूल्हा दहेज की बात पर अड़ गया. शराब के नशे में उसने कई हवाई फायर भी किए. यह सब देखकर दुल्हन का सब्र जवाब दे गया. मंडप के बजाए वह पुलिस के शरण में पहुंची.

शादी का मंडप सजा था.  बारात भी आ गई थी. फेरे की तैयारी होने लगी. दुल्हन घूंघट में बैठी थी. फेरे से पहले नशे में धुत दूल्हा दहेज की बात पर अड़ गया. शराब के नशे में उसने कई हवाई फायर भी किए. यह सब देखकर दुल्हन का सब्र जवाब दे गया. मंडप के बजाए वह पुलिस के शरण में पहुंची और दूल्हे व उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का है. यहां लक्ष्मण तलैया में रहने वाली दीप्ति की शादी रविवार रात को हो रही थी. शिवपुरी के मगरौनी से फौजी दीपक शाक्य बरात लेकर दीप्ति के घर पहुंचा था.

शादी की खुशियों में फौजी ने रंग में भंग डाल दिया. फौजी दूल्हे ने पहले तो अवैध हथियार से शराब के नशे में जमकर हर्ष फायर किए, फिर मंडप में आने से पहले दो लाख रुपये का दहेज मांगा. लड़की वालों ने विरोध किया तो दूल्हे ने लड़की के परिजनों के साथ गाली-गलौच कर धमकियां दीं. परेशान होकर दुल्हन के घरवाले थाने पहुंच गए.

दुल्हन ने बताया कि दीपक से शादी के पहले सारी बातें हो गई थीं. दूल्हे की मांग के हिसाब से ही दहेज का सामान तैयार था. बाद में मंडप के पहले दूल्हे ने दो लाख रुपये की डिमांड रख दी और फेरे लेने से इनकार कर दिया.

इंदरगंज थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि दुल्हन के परिजनों की शिकायत पर दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं, दीपक के आर्मी में होने की वजह से उसकी यूनिट को भी पुलिस सूचना भेज रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर