CM कमलनाथ के मंत्री का BJP पर हमला, शिवराज सिंह चौहान को बताया महमूद गज़नवी
Gwalior News in Hindi

CM कमलनाथ के मंत्री का BJP पर हमला, शिवराज सिंह चौहान को बताया महमूद गज़नवी
डॉ. गोविंद सिंह (सहकारिता मंत्री) ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप. (फाइल फोटो)

गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh Chauhan) की तुलना महमूद गजनवी से की है. उन्‍होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने पूरे प्रदेश में इस तरह से लूट की जिस तरह महमूद गजनवी ने की थी.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Cabinet Ministers Dr. Govind Singh) ने ग्वालियर (Gwalior) में अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि अधिकारी पिछले 15 साल से भ्रष्टाचार कर रहे थे. इस दौरान गोविंद सिंह ने ग्वालियर में तैनात रहे सहकारिता विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर अभय खरे (Joint Director Abhay Khare) पर रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, तो उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) की तुलना महमूद गजनवी से कर डाली.

मंत्री ने दिया ये आदेश
कैबिनेट मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि ज्वाइंट डॉयरेक्टर अभय खरे ने गुना के गढ़ा नागरिक सहकारी बैंक के मैनेजर जितेंद्र शर्मा से रिश्वत मांगी थी. मंत्री ने ऑन कैमरा खरे के निलंबन के मौखिक आदेश दिए हैं. वहीं, खरे के साथ ही को-ऑपरेटिव इंस्पेक्टर राधेलाल जाटव सहित कुल तीन लोगों के निलंबन के आदेश दिए गए हैं.

डॉ. गोविंद सिंह ने किया यह दावा
कैबिनेट मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार ने पूरे मध्य प्रदेश में अवैध खनन पर लगाम लगा दी है. उन्‍होंने आरोप लगाया कि भाजपा के राज में कुछ ही दिनों में कार्रवई का दिखावा कर खनन का काम शुरू हो जाया करता था. गोविंद सिंह ने प्रदेश में हो रही पार्टी की अंदरूनी बयानबाजी पर कहा कि कांग्रेस जिंदा लोगों की पार्टी है, जिंदा हैं तो बयान देते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी भ्रम फैला रही है और उनकी सरकार पूरे 5 साल तक चलेगी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि सहकारिता विभाग को 15 साल में BJP ने 'भ्रष्टाचारिता विभाग' कर दिया था. हमारे पास जादू की छड़ी नहीं जो घुमाते ही सब सही हो जाए.



भाजपा पर लगाए यह आरोप
गोविंद सिंह ने BJP को महमूद गजनवी का दादा बता दिया. उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना महमूद गजनवी से की है. कमलनाथ के मंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने पूरे प्रदेश में इस तरह से लूट की जिस तरह महमूद गजनवी ने की थी. ऐसा कोई डिपार्टमेंट या संस्थान नहीं बचा जहां बीजेपी ने लूट न की हो. शिवराज ने सारे विभागों को खोखला कर दिया है, जिसके चलते आज कमलनाथ सरकार के सामने आर्थिक परेशानी खड़ी हो रही है. गोविंद सिंह ने ये तक कह दिया कि महमूद गजनवी जब हिंदुस्तान को लूटने आया था तो सोमनाथ मंदिर लूटा था. इसके बाद कुछ रहम करके छोड़ दिया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने तो प्रदेश में कहीं कुछ नहीं छोड़ा. भाजपा तो गजनवी की भी ग्रैंडफादर निकली.

ये भी पढ़ें:- MP कांग्रेस का डैमेज कंट्रोल प्लान, प्रवक्ता ऐसे करेंगे कमलनाथ सरकार की ब्रांडिंग

ई-टेंडर महाघोटाला- EOW की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, केंद्र सरकार की रिपोर्ट के बाद दर्ज होगी एक और FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज