ज्योतिषी के कहने पर रखा था "गुडलक" कारतूस, एयरपोर्ट चैकिंग के दौरान आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार

एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से एक कारतूस बरामद हुआ, जो उसने अपने पर्स में रखा हुआ था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 30, 2019, 3:14 PM IST
ज्योतिषी के कहने पर रखा था
ग्वालियर एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से मिला कारतूस
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 30, 2019, 3:14 PM IST
मध्यप्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट पर एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला, जहां एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से एक कारतूस बरामद हुआ, जो उसने अपने पर्स में रखा हुआ था. इसी दौरान जब सीआईएसएफ के जवानों ने उसे पकड़ा तो उसने कहा कि ये कारतूस मेरे लिए लकी है और इसे में हमेशा अपने पर्स में रखता हूं, फिलहाल पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

 जानकारी के मुताबिक सोमवार को ग्वालियर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट के यात्री जब चेकिंग के लिए प्रवेश कर रहे थे, इसी दौरान हेमसिंह की परेड का रहने वाला सूर्यांश नाम का युवक अंदर प्रवेश करने लगा, प्रवेश करते ही डीएफएमडी से जैसे वह गुजरा तो तो मशीन का सिग्नल रेड हो गया.

सिग्नल रेड होने पर तुरंत वहां मौजूद जवानों ने उसकी चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन उसने पर्स से निकालकर कारतूस को नीचे गिरा दिया, जिसे वहां मौजूद जवानों ने देख लिया, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

ग्वालियर एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से मिला कारतूस
ग्वालियर एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से मिला कारतूस (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस के द्वारा पूछताछ में यात्री ने बताया कि  वह जम्मू में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और वह ग्वालियर से जम्मू जा रहा था. कारतूस रखने पर पुलिस ने जब पूछा तो युवक ने बताया कि उसे 3 साल पहले किले पर कारतूस मिला था. तभी से वह उसे पर्स में रखने लगा था. साथ ही बताया कि ज्योतिष ने उससे कहा था कि  यह कारतूस पर्स में रखने से तरक्की होगी.

यह भी पढ़ें-  9 साल की बच्ची से छेड़खानी, परिजनों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...