पार्षद ने 101 लोगों के ख़िलाफ SC/ST एक्ट में दर्ज कराया केस

शिकायत लेकर गए लोगों ने पार्षद के घर के बाहर नारेबाज़ी की. बस इसी पर पार्षद चतुर्भुज धनोलिया गुस्सा गए. उन्होंने थाटीपुर पुलिस थाने में 101 लोगों के ख़िलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 12:06 PM IST
पार्षद ने 101 लोगों के ख़िलाफ SC/ST एक्ट में दर्ज कराया केस
SCST एक्ट में एफआईआर
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 12:06 PM IST
ग्वालियर में पार्षद ने अपने घर शिकायत लेकर आए 101लोगों के ख़िलाफ ScSt के तहत केस दर्ज करवा दिया. इलाके के लोग पार्षद के पास ख़राब सड़कों,सीवेज और स्थानीय समस्याओं की शिकायत लेकर आए थे.

ग्वालियर के वॉर्ड नंबर 21 में सड़कें ख़राब हैं. सीवेज का पानी सड़क पर फैल रहा है. पूरी सड़क पर जगह-जगह गढ्ढे हैं. गाड़ी चलाना तो मुश्किल है ही, पैदल चलना तक दूभर है. इन गढ्ढ़ों की वजह से दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. इन्हीं सब परेशानियों को लेकर स्थानीय लोग क्षेत्र के कांग्रेस पार्षद चतुर्भुज धनोलिया के पास गए थे.

शिकायत लेकर गए लोगों ने पार्षद के घर के बाहर नारेबाज़ी की. बस इसी पर पार्षद चतुर्भुज धनोलिया गुस्सा गए. उन्होंने थाटीपुर पुलिस थाने में 101 लोगों के ख़िलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. इन में भीड़ का नेतृत्व कर रहे नेत्रपाल भदौरिया सहित 100 अन्य लोग हैं. सभी पर IPC की धारा 294, 451, 147 और संशोधित ScSt एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. पार्षद ने FIR में इन लोगों पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है.

वॉर्ड 21 में सड़कों की हालत इतनी ख़राब है कि इसमें पड़े गढ्ढे जानलेवा बन गए हैं. जब लोकल लेबल पर उनकी शिकायत पर किसी नेता ने ध्यान नहीं दिया तो वो CM हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज करा चुके थे. जब वहां भी सुनवाई नहीं हुई तो ये लोग अपनी परेशानी बताने पार्षद चतुर्भुज धनोलिया के पास चले गए.

ये भी पढ़ें - उस सुबह हर तरफ था लाशों का ढेर, धूल धुआं और चीख़-पुकार...
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर