होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बराती के इशारे पर दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के सामने कर दिया कुछ ऐसा कि होना पड़ा फरार

बराती के इशारे पर दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के सामने कर दिया कुछ ऐसा कि होना पड़ा फरार

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी के स्टेज पर दूल्हे का बंदूक चलाते वीडियो तेज से वायरल हो रहा है.

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी के स्टेज पर दूल्हे का बंदूक चलाते वीडियो तेज से वायरल हो रहा है.

Gwalior Viral Video : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के चंबल इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर. ग्वालियर- चंबल (Gwalior- Chambal) में हथियार का टशन लगातार बढ़ता जा रहा है. अंचल में अब तो दूल्हे भी हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. ग्वालियर (Gwalior Viral Video) में दो वीडियो वायरल हुए हैं. इसमें शादी में दूल्हा ही स्टेज पर दुल्हन के सामने बंदूक से फायरिंग करता दिख रहा है. तो दूसरे वीडियो में कुछ युवा सड़क पर कट्टे के साथ झगड़ते नजर आए. पुलिस ने इन वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है. दरअसल, ग्वालियर में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शादी समारोह के दौरान दूल्हा लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करता दिख रहा है.

विवाह पंडाल में स्टेज समारोह के दौरान एक बाराती आकर दूल्हे को राइफल थमाया है. फिर दूल्हा ने दुल्हन के सामने दो राउंड हवाई फायर किए. इसके बाद बंदूक दूसरे को थमा देता है. शादी समारोह का ये वीडियो गोले का मंदिर इलाके का बताया जा रहा है.

सीने पर कट्टा रखकर बनाया वीडियो..

ग्वालियर ने दूसरा वीडियो वायरल हुआ है इस VIDEO में युवक छाती पर कट्टा रखकर VIDEO बना रहा है. जैसे ही, VIDEO सामने आया, पुलिस ने पड़ताल की. पुलिस पड़ताल में खुलासा हुआ कि आरोपी युवक का नाम तेजस गुर्जर है जो ग्वालियर के भगत सिंह नगर का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से देसी कट्‌टा बरामद कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

सरेराह सड़क पर कट्टा लेकर छीना झपटी कर रहे युवा

सोमवार को ग्वालियर में एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें युवकों के बीच विवाद हो रहा है. विवाद के बाद एक युवक ने कट्टा निकाल लिया. इस दौरान मौके पर मौजूद दूसरे युवक ने कट्टे को छीनने का प्रयास किया. शहर में बीच सड़क पर यह ड्रामा होता रहा लेकिन गनीमत रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 आधी रात में बदमाशों ने होटल में की फायरिंग

ग्वालियर के छप्पर वाला पुल स्थित एक होटल में सोमवार रात 12 बजे के करीब कुछ बदमाश पहुंचे. सभी नशे में धुत थे. इन बदमाशों ने पहले होटल के मैनेजर और स्टाफ से गाली गलौज की.  इनमें शामिल एक बदमाश राइफल से होटल स्टाफ को लगातार धमकाता रहा. जब इस बदमाश की नजर सीसीटीवी पर पड़ी तो उसने पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया. उसके बाद होटल गेट के पास फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में होटल के कांच टूट गए. गनीमत यह रही कि होटल स्टाफ और राहगीर बाल-बाल बच गए. रात करीब 12.10 बजे होटल स्टाफ ने इंदरगंज थाना पुलिस को बदमाशों के उत्पात की खबर दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बदमाश जीप में सवार होकर भाग निकले थे.

ये भी पढ़ें:  127 साल पुराने पेड़ को बिना काटे बीचो बीच बना लिया अनोखा घर, देखकर कहेंगे OMG 

एक गिरफ्त में, बाकी की तलाश कर रही पुलिस

क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पहले वीडियो में स्टेज पर फायरिंग करने वाले दूल्हे की तलाश की जा रही है. जल्दी उसे हिरासत में ले लिया जाएगा. राजेश दंडौतिया ने बताया कि फायरिंग के मामले में होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में नशे में धुत बदमाश की तस्वीरें कैद हो गई है. पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है.

Tags: Gwalior news, Mp news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें