Home /News /madhya-pradesh /

civil aviation minister jyotiraditya scindia pa akash mishra threat case gas agency operator yash chhari arrested mpsg

ज्योतिरादित्य सिंधिया का PA बताकर सर्राफा कारोबारी को दी धमकी, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Gwalior Crime Case. फरियादी कारोबारी की शिकायत पर नम्बर को ट्रेस करते हुए आरोपी को दबोच लिया. आरोपी की पहचान पुरानी छावनी के गैस एजेंसी संचालक यश छारी के नाम से हुई है.

Gwalior Crime Case. फरियादी कारोबारी की शिकायत पर नम्बर को ट्रेस करते हुए आरोपी को दबोच लिया. आरोपी की पहचान पुरानी छावनी के गैस एजेंसी संचालक यश छारी के नाम से हुई है.

Gwalior News. ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र की पॉश टाउनशिप में रहने वाले सर्राफा कारोबारी शरद गोयल को 27 अप्रैल की रात 11 बजे एक अंजान नम्बर से फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का PA आनंद मिश्रा बताया और कहा कि मुझे तुम से अभी मिलना है. जल्द से सिटी सेंटर आओ. सर्राफा करोबारी ने रात का वक्त देख फोन काट दिया. उसी नम्बर से थोड़ी देर बाद फिर से कॉल आया. फोन करने वाले ने कहा- नहीं आएगा, तो जान से मार देंगे. इसके बाद गालियां भी देना शुरू कर दी. घबराए कारोबारी शरद ने फोन काटकर मोबाइल बंद कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के PA के नाम से धमकी देने का मामला सामने आया है, मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी तत्काल एक्शन में आ गयी. उसने जांच के बाद धमकी देने वाले पुरानी एक गैस एजेंसी के संचालक को दबोच लिया. मसला ये था कि दोनों कारोबारियों के बीच जिम में झगड़ा हुआ था. उसी बदला लेने के लिए गैस एजेंसी संचालक ने ये हरकत कर दी. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है.

ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र की पॉश टाउनशिप में रहने वाले सर्राफा कारोबारी शरद गोयल को 27 अप्रैल की रात 11 बजे एक अंजान नम्बर से फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का PA आनंद मिश्रा बताया और कहा कि मुझे तुम से अभी मिलना है. जल्द से सिटी सेंटर आओ. सर्राफा करोबारी ने रात का वक्त देख फोन काट दिया. उसी नम्बर से थोड़ी देर बाद फिर से कॉल आया. फोन करने वाले ने कहा- नहीं आएगा, तो जान से मार देंगे. इसके बाद गालियां भी देना शुरू कर दी. घबराए कारोबारी शरद ने फोन काटकर मोबाइल बंद कर दिया.

पुलिस की उड़ गयी नींद
कारोबारी शरद ने 28 अप्रैल को सिरोल पुलिस को शिकायती आवेदन दिया. मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा था इसलिए पुलिस की भी नींद उड़ गयी और वो फौरन हरकत में आ गयी. फरियादी कारोबारी की शिकायत पर नम्बर को ट्रेस करते हुए आरोपी को दबोच लिया. आरोपी की पहचान पुरानी छावनी के गैस एजेंसी संचालक यश छारी के नाम से हुई है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के सदस्यता अभियान को बड़ा झटका, 3 विधानसभा क्षेत्रों में नहीं बना एक भी नया सदस्य

जिम का झगड़ा-सिंधिया का नाम
यश ने पुलिस को बताया कि वो और शरद दोनों जिम में एक साथ जाते थे. वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसका बदला लेने आरोपी यश ने सिंधिया का PA बताकर शरद को धमकाया. सिरोल थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी यश छारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 506 में मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. सिरोल थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह धाकड ने बताया कि आरोपी ने सिंधिया जी का PA बनकर सराफा करोबारी को धमकाया था आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Gwalior crime, Jyotiraditya Scindia

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर