प्रियंका की बढ़ी परेशानी, मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन करने पर EC से शिकायत
Gwalior News in Hindi

प्रियंका की बढ़ी परेशानी, मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन करने पर EC से शिकायत
प्रियंका की बढ़ी परेशानी, मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन करने पर EC से शिकायत

शिकायत में कहा गया है कि प्रियंका गांधी ने अपने रोड शो के दौरान आचार संहिता और मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन किया है. ऐसे में उनके ऊपर लोकल पुलिस और प्रशासन ने क्या कार्रवाई की है ये बताई जाए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मालवा के चुनावी दौरे पर आई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो पर नया विवाद खड़ा हो गया है. प्रियंका के उज्जैन में आयोजित रोड शो को लेकर निर्वाचन आयोग, मध्य प्रदेश के डीजीपी और उज्जैन एसपी से एक शिकायत की गई है. शिकायत में कहा गया है कि प्रियंका गांधी ने अपने रोड शो के दौरान आचार संहिता और मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन किया है. ऐसे में उनके ऊपर लोकल पुलिस और प्रशासन ने क्या कार्रवाई की है ये बताई जाए.

दरअसल, प्रियंका गांधी ने उज्जैन में अपने रोड शो के दौरान गाड़ी की छत पर बैठ गईं थी. ग्वालियर के सीनियर एडवोकेट और बीजेपी के कार्यकर्ता अवधेश सिंह तोमर ने उज्जैन एसपी और डीजीपी से शिकायत की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी ने अपने रोड शो के दौरान मोटर व्हीकल एक्ट और आचार संहिता का का उल्लघंन किया है. ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

शिकायत में ये भी चेतावनी दी गई है कि अगर पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रियंका गांधी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है, तो वो इस मामले में परिवाद पत्र कोर्ट में दायर करेंगे. शिकायतकर्ता एडवोकेट अवधेश सिंह तोमर ने कहा कि उज्जैन में रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी फोर वीलर गाड़ी की छत पर ऊपर पैर रखकर बैठे हुए थे. ये सीधे तौर पर मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन है.



लिहाजा, इनके विरुद्ध उन्होंने संबंधित अधिकारियों से शिकायत कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने न्यायालय में जाने की बात कही है.
ये भी पढ़ें:- कंप्यूटर बाबा के रोड शो को लेकर EC ने तलब की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ें:- ‘नीली ड्रेस’ में वायरल पोलिंग अधिकारी हुई परेशान, कही....
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading