…जब भरी बैठक में मंत्रीजी से कहा- ‘जरा आप पीकर दिखाएं ये गंदा पानी’

बैठक में मंत्री उमंग सिंघार के पूछने पर पिंकी पंडित ने बताया कि मंत्रीजी, ये पानी हम लोग पी रहे हैं. इसे आप भी पीकर देखें और बताएं कि ये पानी किसी भी कीमत पर पीने लायक है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 2:34 PM IST
…जब भरी बैठक में मंत्रीजी से कहा- ‘जरा आप पीकर दिखाएं ये गंदा पानी’
…जब भरी बैठक में मंत्रीजी से कहा- ‘जरा आप पीकर दिखाएं ये गंदा पानी’
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 2:34 PM IST
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में स्थित कलेक्ट्रेट मेें बीते गुरुवार को जिला योजना समिति की बैठक के दौरान मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर और ग्वालियर के प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार के साथ तमाम अफसर माैजूद थे. तभी अचानक बैठक में कांग्रेस नेता पिंकी पंडित अपने साथियों के साथ ग्लास में गंदा पानी लेकर पहुंच गए.

कलेक्ट्रेट के बाहर कांग्रेसियों ने किया हंगामा

इधर, बैठक में मंत्री उमंग सिंघार के पूछने पर पिंकी पंडित ने बताया कि मंत्रीजी, ये पानी हम लोग पी रहे हैं. इसे आप भी पीकर देखें और बताएं कि ये पानी किसी भी कीमत पर पीने लायक है. इस पर प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार ने युवक से कहा कि पानी निगम कमिश्नर को दो और सिंघार ने पानी रखवाकर युवक को कहा कि अब आप जाएं मैं देखता हूं. इसके बाद कमिश्नर संदीप माकिन ने पानी को देखा. वहीं बाद में कलेक्ट्रेट के बाहर कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया.

जब कांग्रेस नेता ट्रे लेकर हॉल में जाने लगे तो लोगों को लगा कि कोई स्टाफ का ही कर्मचारी है. इससे पिंकी को अंदर प्रवेश मिल गया. इसके बाद वे सीधे मंत्री के पास पहुंच गए और कहा कि क्षेत्र के लोग और विधायक जो पानी पी रहे हैं, आज निगम कमिश्नर को भी यही पानी पीना पड़ेगा.

मंत्री ने निगम कमिश्नर संदीप माकिन के सामने ट्रे रखवा दी, साथ ही अधिकारियों को फटकार लगाते हुए निगम आयुक्त को निर्देश दिए कि गंदे पानी की समस्या का तत्काल निराकरण किया जाए.

ये भी पढ़ें:- मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का कटाक्ष- 'CM को समय देना होगा' 

ये भी पढ़ें:- पोस्टर में PM और कार्यक्रम में CM नहीं दिखे तो हुई ये बात...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...