होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कांग्रेस MLA ने हेमा मालिनी को याद कर गाया- 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी..', VIDEO वायरल

कांग्रेस MLA ने हेमा मालिनी को याद कर गाया- 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी..', VIDEO वायरल

जब न्यूज18 ने विधायक से इस बारे में बात की तो वह वायरल वीडियो को सच बताते हुए बोले कि 26 जनवरी को स्कूल में आयोजित सांस ...अधिक पढ़ें

    कांग्रेस पार्टी के विधायक बाबू लाल जंडेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक कहते नजर आ रहे हैं- "हेमा मालिनी मुझे 2003 में हरा गईं, वह दुर्गालाल जी के प्रचार में आई थी, मैं तो हेमा मालिनी के चक्कर में हार गया था. नहीं तो कैबिनेट में मंत्री होता." विधायक यही नहीं रुके, विधायक, हेमा मालिनी को याद कर उनके द्वारा गाया गया फिल्म क्रांति का गाना 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी, प्यार कर लो घड़ी दो घड़ी' गाने लग गए.

    वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक के पीछे लगे पोस्टर में विद्यालय लिखा हुआ है, जिससे ऐसा लग रहा है कि वह किसी विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वायरल वीडियो में विधायक गाने के अंत में लोगों को नसीहत देते हुए 'जय चोपना' कहते सुनाई दिए.

    जब न्यूज18 ने कांग्रेस विधायक से इस बारे में बात की तो उन्होंने वायरल वीडियो को सच बताया और कहा कि वो 26 जनवरी को एक स्कूल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

    कांग्रेस विधायक ने कहा, "मुझे संगीत का बड़ा शौक है. स्कूल में बच्चों की राष्ट्रीय गीत को लेकर डिमांड आई थी तो मुझे क्रांति फिल्म का गाना याद आ गया वो मैंने गा दिया."
    विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि श्योपुर में 2003 में जब चुनाव लड़ा था तब बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी श्योपुर में प्रचार के लिए आईं थी. और मैं चुनाव हारा था, तब मैं दूसरे नंबर पर रहा था.

    कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि तब मनोज कुमार और हेमा मालिनी की फिल्म क्रांति आई थी, वही याद करके मैंने स्कूल के प्रोग्राम में बच्चों के लिए 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी' गाना गाया. यह गाना देश के ऊपर बना था. विधायक ने कहा, "मैं बच्चों को संदेश देना चाहता हूं कि लोकगीत से मनको प्रसन्नता मिलती है. शिक्षा में वृद्धि होती है, समाज सेवा में वृद्धि होती है. लोकगीत के माध्यम से ही देश को आजादी मिली है. जब मैं किसी गांव में जाता हूं तो गांव की महिलाएं मुझे घेर लेती हैं और मुझे नचाती हैं."

    यह भी पढ़ें- इंदौर से सलमान खान को क्यों चुनाव लड़वाना चाहती है कांग्रेस, जानें 5 कारण

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Congress, Hema malini, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें