• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दादी सास की हत्या करने वाली बहू को अदालत ने सुनायी उम्र क़ैद की सज़ा

दादी सास की हत्या करने वाली बहू को अदालत ने सुनायी उम्र क़ैद की सज़ा

ग्वालियर कोर्ट

ग्वालियर कोर्ट

हालात और साक्ष्य को देखते हुए मामला संदिग्ध था. पूरे घर में कहीं भी ऐसे निशान नहीं मिले जिनसे घर में बदमाशों के घुसने और रेप की कोशिश की पुष्टि हो सके

  • Share this:
ग्वालियर ज़िला अदालत ने अपनी दादी सास की हत्या करने वाली बहू को उम्र क़ैद की सज़ा सुनायी है. बहू ने दो साल पहले  दादी सास की गला दबाकर हत्या कर दी थी. मामला अवैध संबंधों का था.

ग्वालियर ज़िला अदालत ने बहू जूली राजावत को सज़ा सुनायी. मामला हजीरा थाना क्षेत्र के बिरला नगर का था. यहां रहने वाली एक बुज़ुर्ग महिला सुशीला बाई की हत्या कर दी गयी थी. मामला पूरा संदिग्ध था. क्योंकि घर में सिर्फ दो ही महिलाएं थीं. सुशीला देवी अपनी नातिन बहू जूली के साथ रहती थीं. घर के पुरुष सदस्य, जूली का पति, देवर और ससुर सब जेल में थे. डबल मर्डर के केस में तीनों उम्र क़ैद की सज़ा काट रहे थे.
एक दिन अचानक सुशीला देवी की हत्या कर दी गयी. घर में मौजूद जूली राजावत ने पुलिस को बयान दिया कि रात में तीन अज्ञात बदमाश घर में घुसे थे. उन्होंने रेप की कोशिश की. दादी सास सुशीला देवी ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी.

हालात और साक्ष्य को देखते हुए मामला संदिग्ध था. पूरे घर में कहीं भी ऐसे निशान नहीं मिले जिनसे घर में बदमाशों के घुसने और रेप की कोशिश की पुष्टि हो सके. जांच में पता चला कि घर में कोई पुरुष सदस्य ना होने का जूली फायदा उठा रही थी. पुरुषों की गैर मौजूदगी में जूली के पास एक युवक आता था. सुशीला देवी उसका विरोध करती थीं. इससे नाराज़ जूली ने उन्हें ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. उसने सुशीला देवी को नींद की गोलियां खिला दीं और उनके सोते ही गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें - VIDEO : पुलिस जैसे ही मंदसौर गैंगरेप के दोषी को लेकर उतरी,नेताजी ने जड़ दिया चांटा

फांसी के लिए 1000 और उम्रकैद के लिए 500 पॉइंट, रेपिस्टों के खिलाफ ऐसे लड़ रहा मध्य प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज