Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: महिला का हुआ पति से झगड़ा, मायके में पड़ोसी ने हमदर्द बनकर किया रेप

Madhya Pradesh News: महिला का हुआ पति से झगड़ा, मायके में पड़ोसी ने हमदर्द बनकर किया रेप

युवती की शिकायत पर ग्वालियर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ की FIR.

युवती की शिकायत पर ग्वालियर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ की FIR.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) की रहने वाली एक युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

ग्वालियर. आगरा (Agra) में रहने वाली 22 साल की युवती का पति से विवाद हुआ तो अपनी मां के साथ ग्वालियर (Gwalior)  चली आई. युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक ने उससे दोस्ती की. युवक ने मदद का भरोसा दिलाया और फिर एक दिन युवती के साथ रेप (Rape) किया. युवती ने विरोध किया तो युवक ने तलाक लेने के बाद उससे शादी  का वादा किया. युवती ने जब शादी का दबाव डाला तो आखिर में युवक मुकर गया. अब पीड़िता ने हजीरा थाना में आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. युवती अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है.

उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली 22 साल की युवती ने हजीरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने शिकायत में बताया कि उसका अपने पति से झगड़ा होने के बाद वो उसे छोड़कर आ गई है. इन दिनों वो गदाईपुरा इलाके में अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है. उसके पड़ौस में ही मुनेन्द्र कमरिया नाम का युवक रहता है. मुनेन्द्र से उसकी दोस्ती हो गई, उसने मदद का वादा किया.

धमकी देकर रेप का आरोप

युवती का कहना है कि जनवरी महीने में जब उसकी मां बाजार गई थी तो मुनेन्द्र उसके घर आया. मुनेन्द्र ने उसके साथ छेड़छाड़ की. युवती ने विरोध किया तो मुनेन्द्र ने उसे बदनामी और जान से मारने की धमकी देकर रेप कर दिया. युवती ने बताया कि वारदात के बाद उसने वादा किया कि वह उससे शादी करेगा, फिर ये सिलसिला चलता रहा. कुछ दिन पहले युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मुनेन्द्र ने उससे शादी से इंकार कर दिया.

रोज घर बुलाता है, नहीं जाने पर बदनाम करने की देता है धमकी..

पीड़िता ने बताया कि मुनेन्द्र ने शादी से इंकार किया तो वो मकान बदलकर इंद्रानगर में रहने लगी, लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. यहां भी घर आकर उसके साथ रेप किया और धमकी दी कि अगर उससे रिश्ता तोड़ा तो वह उसे बदनाम कर देगा, शिकायत की तो जान से मार देगा. रोज-रोज के शोषण और धमकियों से घबराई युवती ने महिला ने हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Police Shahid Diwas: राजस्थान का वो शहर, जहां की हर गली करती है अपने शहीद जवानों को सैल्यूट 

पुलिस बोली जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी

CSP रवि सिंह भदौरिया का कहना  है कि युवती ने शिकायत की थी जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और SCST एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस की टीमें दबिश दे रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime Against woman, Girl rape, Gwalior crime, Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर