Lockdown में लूट : बाइक सवार लुटेरे महिला से सब्ज़ी और पैसे लेकर फरार
Gwalior News in Hindi

Lockdown में लूट : बाइक सवार लुटेरे महिला से सब्ज़ी और पैसे लेकर फरार
ग्वालियर में सब्जी और पैसे लूट ले गए बदमाश

लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है.पीड़ित महिला ने पड़ाव पुलिस थाना में शिकायत की है. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ग्वालियर (gwalior) में लॉक डाउन (lockdown) के दौरान लूट हो गयी. सब्जी बेचने वाली महिला को बाइक पर सवार लुटेरों ने लूट लिया. बदमाश सब्जी लेने के बहाने रुके और उसके पास रखे पैसे और सब्ज़ी लूटकर फरार हो गए. लुटेरों की तस्वीर पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी हैं. उनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

लॉक डाउन के कारण शहर की रफ्तार के साथ अपराध भी थम गए थे. लेकिन बदमाश फिर सक्रिय हो गए हैं. ग्वालियर में आज बदमाशों ने सब्जी बेचने वाली महिला को लूट लिया. धनती कुशवाह नाम की महिला सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर करती है. पड़ाव थाना इलाके में मार्कण्डेय महादेव मंदिर के पास वो ठेला लगाती है. लुटेरों ने सब्जी खरीदने के बहाने ही उसके पैसे लूट लिए.

सब्जी लेने आए बदमाश
आज जब धनती अपने ठेले पर सब्जी बेच रही थी तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश उसके पास आकर रुके और सब्जी देने के लिए कहा. तीनों बदमाशों ने तीन सौ रुपए की सब्जी तुलवा ली. उसके बाद महिला को उन्होंने 2000 रुपए का नोट थमा दिया.



CCTV में कैद तस्वीरें


धनती ने जैसे ही पैसे हाथ में लिए तभी बदमाश मौका पाकर महिला के पास रखे लगभग 3 हजार रुपये की नकदी और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए. उसने बदमाशाओं को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक तीनों फरार हो गए.हालांकि लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है.पीड़ित महिला ने पड़ाव पुलिस थाना में शिकायत की है. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

सभी ट्रेनें 3 मई तक कैंसिल रहेंगी, टिकट का पूरा पैसा रिफंड होगा

अंबेडकर जयंती पर उनकी जन्म स्थली महू में इस बार lockdown के कारण रहा सन्नाटा
First published: April 14, 2020, 4:26 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading