Home /News /madhya-pradesh /

ग्वालियर जेल में डॉगी पर जंग: महिला जेल प्रहरियों और जेलर परिवार में क्रॉस FIR दर्ज

ग्वालियर जेल में डॉगी पर जंग: महिला जेल प्रहरियों और जेलर परिवार में क्रॉस FIR दर्ज

ग्वालियर जेल में डॉगी पर जंग: महिला जेल प्रहरियों और जेलर परिवार में क्रॉस मुकदमा दर्ज.

ग्वालियर जेल में डॉगी पर जंग: महिला जेल प्रहरियों और जेलर परिवार में क्रॉस मुकदमा दर्ज.

ग्वालियर केंद्रीय जेल परिसर में रहने वाले जेलर और महिला जेल प्रहरी के बीच एक डॉगी को लेकर झगड़ा हो गया.तीन दिन पहले डॉगी के भौंकने पर हुए विवाद में महिला जेल प्रहरी ने जेलर के बेटे- दामाद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ कराई थी. इसके बाद अब जेलर की पत्नी ने डॉगी विवाद में 2 महिला जेल प्रहरियों पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...
ग्वालियर. ग्वालियर केंद्रीय जेल (Gwalior Central Jail) परिसर में रहने वाले जेलर और महिला जेल प्रहरी के बीच एक डॉगी (Dogi) को लेकर तगड़ा झगड़ा चल रहा है. बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले डॉगी के भौंकने के बाद हुए विवाद के चलते महिला जेल प्रहरी ने जेलर के बेटे- दामाद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ कराई थी. इसके बाद अब जेलर की पत्नी ने डॉगी के विवाद में 2 महिला जेल प्रहरियों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने मे शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों महिला जेल प्रहरियों पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्वालियर केंद्रीय जेल के जेलर के परिवार और महिला जेल प्रहरी के बीच विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. एक डॉगी को लेकर दोनों एक दूसरे खिलाफ इस कदर गुस्से में हैंं कि मामला थाने तक पहुंच गया है. जेलर महेश टिकारिया की पत्नी मीना टिकारिया ने बहोड़ापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. मीना के मुताबिक बीती रात वो अपनी बेटी के साथ बाजार से घर लौट रही थीं. इसी जेल परिसर में ही चार पांच आवारा डॉगी उन पर भौंकने लगे. आरोप है कि इसी दौरान जेल प्रहरी हेमलता इक्का और स्नेहलता मिंज वहां आ गईं. दोनों जेल प्रहरियों ने जबरदस्ती विवाद किया. मीना ने आरोप लगाया कि जेल प्रहरी हेमलता इक्का ने उनके साथ मारपीट की. अपनी सब इंस्पेक्टर बहन के जरिए झूठे मामले में फंसा देने की धमकी दी. मीना ने शिकायत में बताया कि जेल लाइन में घूमने वाले आवारा डॉगी को महिला जेल प्रहरी मांस और अंडे खिलाकर हिंसक बना रही हैं. ये डॉगी निकलते वक्त लोगों पर भौंकते हैं और हमला करने की कोशिश भी करते हैं.

महिला जेल प्रहरी ने 2 दिन पहले जेलर परिवार पर दर्ज कराया था मामला

तीन दिन पहले एक महिला जेल प्रहरी ने जेलर महेश टिकारिया के परिवार पर मामला दर्ज कराया था. महिला जेल प्रहरी पहले बहोड़ापुर थाना में शिकायत की थी. SP से शिकायत के बाद महिला जेल प्रहरी के आवेदन पर जेलर परिवार पर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज हुआ था. महिला जेल प्रहरी ने आरोप लगाया था कि उनके पालतू डॉगी को पीटने से रोकने पर जेलर महेश टिकरिया के दामाद, बेटे ने उसके साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की थी. पुलिस ने जेलर के बेटे और दामाद पर छेड़छाड़ मामला दर्ज किया था, वहीं जेलर की पत्नी मीना और बेटी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हुआ था.

Tags: Dogi, Gwalior Central Jail, Gwalior Jailor, Gwalior Police, Madhya pradesh news, ग्वालियर जेल

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर