सेक्स रैकेट: सर, कोरोना में अगर ये काम नहीं करते तो भूखे मर जाते, पढ़िए दिल्ली कॉल गर्ल की आपबीती

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की कहानी सुन पुलिस भी हैरान रह गई. (सांकेतिक तस्वीर)

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की कहानी सुन पुलिस भी हैरान रह गई. (सांकेतिक तस्वीर)

सेक्स रैकेट: ग्वालियर पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा. लेकिन, जब लड़कियों ने दर्दभरी कहानी सुनाई तो पुलिस हैरान रह गई. लड़कियों ने बताया कोरोना और भुखमरी में वे मजबूर हैं. इस काम ने उनके घर के हालात ठीक कर दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 4:17 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर पुलिस के सामने उस वक्त असमंजस और असहज स्थिति बन गई, जब पकड़ी गई कॉल गर्ल्स ने आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामला के जांच के बाद उन्हें मेहनत और ईमानदारी से दूसरे काम करने की समझाइश दी.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि सिटी सेंटर में कलेक्टोरेट के पीछे सेक्स रैकट चल रहा है. यहां एक घर में लॉज का बोर्ड लगा है और कई लोगों का आना-जाना हो रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने यहां छापा मारा. छापे में दिल्ली और कोलकाता की 5 युवतियां एक कस्टमर के साथ मिलीं. पूछताछ में युवतियों ने सेक्स रैकेट चलाने वाले अनुज शिवहरे और गौरव जैन का नाम बताया.

भुखमरी और कोरोना ने कर दिया मजबूर

इस दौरान जब महिला पुलिस ऑफिसर ने लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने आपबीती सुनाई. एक लड़की ने बताया – पिता की मौत हो चुकी है. उसके बाद घर की जिम्मेदारी मां पर आ गई. लेकिन कुछ दिनों बाद मां भी बीमारी रहने लगी. घर में भूखे मरने की नौबत आ गई. कभी पड़ोसी से उधार मांग लेते, तो कभी किसी से.
Youtube Video


घर में छोटी बहन भी थी. उसकी जिम्मेदारी भी मेरे ऊपर थी. इस बीच कोरोना ने पूरे परिवार की कमर तोड़ दी और मुझे इस सेक्स रैकेट का हिस्सा बनना पड़ा. इससे कम से कम पैसे तो आने लगे. घर में सबकुछ ठीक हो गया. करीब-करीब यही हालात सभी लड़कियों के थे.

फिलहाल पुलिस से दूर हैं आरोपी



पुलिस के मुताबिक, हमारे पास इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले अनुज शिवहरे और गौरव जैन का नाम आया है. ये फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर हैं. बताया जाता है कि अनुज आनंद नगर में शराब और स्मैक का धंधा करता है. यहां वह मामा का बाजार में रह रहा था. अनुज मूल रूप से झांसी के गुरसराय का रहने वाला है. पुलिस ने झांसी गुरसराय में अनुज के घर दबिश भी दी, लेकिन वह मिला नहीं. पुलिस के सेक्स रैकेट पकड़ने के बाद अनुज और गौरव दोनों अंडरग्राउंड हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज