लाइव टीवी

BJP-शिवसेना गठबंधन पर बरसे दिग्विजय सिंह, कहा- विचारधारा नहीं सत्ता के लिए साथ आए

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 1, 2019, 12:25 PM IST
BJP-शिवसेना गठबंधन पर बरसे दिग्विजय सिंह, कहा- विचारधारा नहीं सत्ता के लिए साथ आए
विधान परिषद का उन लोगों को फायदा मिलेगा जो चुनाव नही लड़ सकते

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था के बारे में पूछो तो आतंकवाद और पाकिस्तान की बात करते हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shivsena) के गठबंधन और सत्ता के लिए जारी खींचतान पर तंज कसा है. दिग्विजय ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से प्रार्थना करते हैं, बुनियादी तौर पर जो देश में बेरोजगारी (Unemployment) बढ़ रही है उस पर ध्यान दें. बैंकों की हालत बिगड़ रही है उस पर तो ध्यान दें. अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है.

बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था के बहाने केंद्र पर साधा निशाना
दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था के बारे में पूछो तो आतंकवाद और पाकिस्तान की बात करते हैं. अब ये भी खबर है कि गोल्ड कंट्रोल एक्ट लाया जा रहा है, जिसमें हर परिवार को सोना सीमित रखने के लिए कहा जाएगा. दिग्विजय ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्रीजी से हमारी यही प्रार्थना है कि अर्थव्यवस्था संभालें, बैंकों की हालत ठीक करें.

News - दिग्विजय ने कहा कि प्रधानमंत्रीजी से हमारी यही प्रार्थना है कि वो अर्थव्यवस्था संभालें, बैंकों की हालत ठीक करें, Digvijay Singh, PM Narendra Modi
दिग्विजय ने कहा कि प्रधानमंत्रीजी से हमारी यही प्रार्थना है कि वो अर्थव्यवस्था संभालें, बैंकों की हालत ठीक करें


'सत्ता के लिए गठबंधन करती है बीजेपी'
महाराष्ट्र में सरकार बनाने के मुद्दे पर भी उन्होंने शिवसेना और बीजेपी पर कटाक्ष किया. दिग्विजय ने कहा सत्ता लोलुपता ऐसे गठबंधन करा देती, है जहां दिल नहीं मिलते सत्ता के लिए इकट्ठे हो जाते हैं. कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी का गठबंधन भी ऐसा ही था. बीजेपी ने सारे पीडीपी नेताओं को जेल में डाल दिया, शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन भी सत्ता के लिए है, कोई विचारधारा के लिए नहीं, अब बात 50-50 की हो रही है.

वहीं विधानपरिषद के गठन को लेकर दिग्विजय ने कहा कि इससे उन लोगों को फायदा मिलेगा जो चुनाव नही लड़ सकते, साथ ही समाज के कई वर्गों को भी मौका मिलेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें -

भारत-पाकिस्तान के सरकारी अधिकारियों के साथ 20 देशों की सेना के Whatsapp से हुई जासूसी: रिपोर्ट

शाहरुख खान ने नहीं, ऐश्वर्या राय ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग: रिपोर्ट में दावा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...