Home /News /madhya-pradesh /

Girlfriend के साथ था डॉक्टर, पुलिस पहुंची तो लड़की बोली- मैं बीवी हूं, लेकिन थाने पहुंच गई असली पत्नी

Girlfriend के साथ था डॉक्टर, पुलिस पहुंची तो लड़की बोली- मैं बीवी हूं, लेकिन थाने पहुंच गई असली पत्नी

एमपी के ग्वालियर में गर्लफ्रेंड ने पुलिस के सामने खुद को डॉक्टर की पत्नी बताया. बाद में असली पत्नी भी थाने पहुंच गई और जमकर हंगामा किया.

एमपी के ग्वालियर में गर्लफ्रेंड ने पुलिस के सामने खुद को डॉक्टर की पत्नी बताया. बाद में असली पत्नी भी थाने पहुंच गई और जमकर हंगामा किया.

Gwalior Latest News: ग्वालियर के सिरोल स्थित साक्षी अपार्टमेंट में शनिवार रात जमकर हंगामा हुआ. यहां शिवपुरी मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर गर्लफ्रेंड और दोस्त के साथ पार्टी करने उसके फ्लैट पर जा रहे थे. उससे पहले डॉक्टर ने गार्ड के साथ मारपीट कर दी. उसकी शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो गर्लफ्रेंड खुद को डॉक्टर की बीवी बताकर कार्रवाई का विरोध करने लगी. पुलिस डॉक्टर और उसके दोस्त को लेकर थाने आ गई. मामला उस वक्त दिलचस्प हो गया जब डॉक्टर की असली बीवी दूसरे दिन थाने पहुंची और हंगामा किया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर पर मौज कर रहे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर की फजीहत हो गई. उसने गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट के गार्ड से मारपीट कर दी. जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो गर्लफ्रेंड ने खुद को डॉक्टर की बीवी बताया और बहस करने लगी. पुलिस नशे में धुत डॉक्टर को थाने ले आई. मामला उस वक्त उलझ गया जब दूसरे दिन सुबह एक और महिला थाने पहुंची और खुद को उसकी पत्नी बताया. इसके बाद सिरोल थाने में जमकर हंगामा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, सिरोल स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट में शनिवार रात 12 बजे हंगामा हो गया. शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर राजेश शाक्य अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट में पहुंचा था. डॉक्टर के साथ उसका कारोबारी दोस्त राहुल गुप्ता भी था. इनकी कार अपार्टमेंट के अंदर जा रही थी, तब गार्ड कुलदीप यादव से डॉक्टर की कहासुनी हो गई. इस पर डॉक्टर और उसके दोस्त ने गार्ड के साथ गाली-गलौच और मारपीट कर दी.

पुलिस पहुंची तो फ्लैट में चल रही थी शराबखोरी

गार्ड ने अपने साथ हुई घटना की सिरोल पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस की टीम ने फ्लैट नंबर 105 में दबिश दी, तो वहां महफिल सजी थी. यहां डॉ. राजेश, उसका साथी राहुल और दो युवतियां बैठी थीं. सामने टेबल पर शराब की बोतले रखी थीं. पुलिस ने डॉक्टर से सवाल-जवाब किए. इस दौरान यहां मौजूद एक युवती पुलिस से बहस करने लगी. युवती ने अपना नाम दतिया निवासी शिवानी बताया. शिवानी डॉ. राजेश को अपना पति बताते हुए कार्रवाई का विरोध किया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्त अर्चना की बर्थडे पार्टी है. पुलिस डॉ. राजेश शाक्य और कारोबारी राहुल गुप्ता को लेकर थाने चली गई.

थाने में पहुंची डॉक्टर की असली पत्नी

जानकारी लगने के बाद डॉ. राजेश की असली पत्नी ज्योति शाक्य भी सिरोल थाने पहुंच गई. ज्योति ने अपने डॉक्टर पति की शिकायत की है. डॉक्टर की पत्नी ने भी गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया. गार्ड कुलदीप यादव ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने वाला शिवपुरी का डॉ. राकेश शाक्य अक्सर अपार्टमेंट के फ्लैट में आता-जाता रहता है. यहां अक्सर पार्टी ये लोग पार्टी करते हैं. आसपास के लोग परेशान रहते हैं. शनिवार रात को भी वह जश्न मना रहे थे. सिरोल थाना प्रभारी गजेन्द्र धाकड़ का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर