होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /सोशल मीडिया पर अपनी 'कुछ' फोटो देख हैरान हुई लड़की, पूर्व प्रेमी ले रहा था बदला

सोशल मीडिया पर अपनी 'कुछ' फोटो देख हैरान हुई लड़की, पूर्व प्रेमी ले रहा था बदला

ब्रेक अप का बदला लेने के लिए पूर्व प्रेमी युवती के नाम से अकाउंट बनाकर अश्लील वीडियो फ़ोटो अपलोड कर रहा था.

ब्रेक अप का बदला लेने के लिए पूर्व प्रेमी युवती के नाम से अकाउंट बनाकर अश्लील वीडियो फ़ोटो अपलोड कर रहा था.

Cyber Blackmailing : ग्वालियर में जॉब कर रही एक युवती के नाम से इंस्टाग्राम और FB पर फर्जी आईडी बनाई गयी. उसके आपत्तिजन ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर. ग्वालियर की एक युवती ने एक अनजान शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी. शिकायत ये थी कि कोई फर्जी इंस्टाग्राम और FB अकाउंट बनाकर उसे अश्लील वीडियो, मैसेज डाल रहा है. साइबर सेल ने मशक्कत के बाद आरोपी को नोएडा से दबोच लिया.

क्राइमब्रांच ने जब आरोपी को युवती के सामने पेश किया तो युवती हैरान रह गई. दरअसल आरोपी उसका Ex BoyFriend निकला. दोनों देहरादून में साथ पढ़ते थे. लेकिन पढ़ाई के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया था. इसी बात का बदला लेने के लिए Ex BoyFriend उसे परेशान कर रहा था.

ग्वालियर में जॉब कर रही एक युवती के नाम से इंस्टाग्राम और FB पर फर्जी आईडी बनाई गयी. उसके आपत्तिजनक फोटो और मैसेज डालना शुरू कर दिया. करीब 2 महीने पहले युवती ने परेशान होकर क्राइम ब्रांच से मामले की शिकायत की थी. क्राइम ब्रांच के निर्देश पर साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. टेक्निकल फ्लू के आधार पर साइबर क्राइम की टीम ने आरोपी की पहचान कर ली. उसकी तलाश में दिल्ली रवाना हुई और नोएडा से 2 दिन की मशक्कत के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- सेना की अग्निवीर भर्ती रैली कल : उपद्रवियों से निपटने के खास इंतजाम, ग्वालियर में हाई अलर्ट

आरोपी निकला Ex-Boyfriend
क्राइम ब्रांच आरोपी अमन राय को गिरफ्तार कर ग्वालियर लाई. यहां पुलिस ने युवती का सामना आरोपी से कराया तो वो हैरान रह गई. दरअसल आरोपी अमन राय युवती का Ex-Boyfriend था. ग्वालियर में रहने वाली ये युवती देहरादून के कॉलेज में पढ़ाई करती थी. उसी दौरान अमन राय से उसकी दोस्ती हो गई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, लेकिन पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती और बॉयफ्रेंड अमन में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद अमन दिल्ली में नौकरी करने चला गया. युवती ग्वालियर आकर जॉब करने लगी. ब्रेक अप का बदला लेने के लिए अमन युवती का इंस्टाग्राम और FB आईडी बनाकर अश्लील वीडियो फ़ोटो लोड कर रहा था.

Tags: Cyber Crime News, Gwalior news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें